सलमान खान की फिल्मों में ईयूलिया कटरीना की जगह लेना चाहती है !

1 years ago

 

एक तरफ जहां सलमान ख़ान एक के बाद एक कटरीना के साथ फिल्म करने का प्लान बना रहे हैं.. तो दूसरी तरफ भाईजान अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए वक़्त नहीं निकाल रहे हैं। सलमान की सिफारिश पर टी-सिरीज़ के ओनर भूषण कुमार ने उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को लेकर ये नया म्यूज़िक वीडियो तो बना लिया.. लेकिन इसमें सलमान ने अपनी जगह अपने दोस्त मनीष पॉल को ईयूलिया के साथ रोमांस करने के लिए भेज दिया ।

अपने इसी सॉन्ग के लॉन्च पर आई ईयूलिया से जब पूछा गया कि सलमान के साथ उनके कब स्क्रीन पर देखा जाएगा ईयूलिया ने कहा कि सब कुछ सलमान के ऊपर डाल दिया। साथ ही  ईयूलिया ने यहां ये भी क्लियर किया कि उन्हें फिल्मों में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है..

अब ईयूलिया कुछ भी कहें.. लेकिन पता चला था कि  सलमान की हीरोइन बनने का हर जतन किया.. लेकिन भाईजान ने हर बार मैडम की गुज़ारिश को ठुकरा दिया। इयूलिया सलमान की अपकमिंग फिल्म दबंग-3 और भारत में भी जगह बनाना चाहती थीं.. लेकिन सलमान इस बात के लिए नहीं हुए रेडी। सलमान ने ईयूलिया को अपनी फिल्मों में तो चांस नहीं दिया लेकिन सलमान ने ईयूलिया वेन्टुर को एक के बाद एक सॉन्ग रिकॉर्ड करने का मौक़ा ज़रूर दिया।