सलमान आजकल सिर्फ कटरीना को ताकते रहते हैं !!!

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग  सलमान के ऊपर कटरीना का हैंगओवर बढ़ता ही जा रहा है । सलमान जितना ज़्यादा कटरीना के साथ वक़्त बिता रहे हैं कटरीना उनके दिल में उतनी ही ज़्यादा समाती जा रही हैं। हाल ही में सलमान खान कटरीना के साथ टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग करने के लिए ग्रीस गए थे । वहां मौजूद सूत्रों के मुताबिक  कि फिल्म के सेट पर सलमान की नज़र कटरीना के ऊपर से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी । सेट से आई तमाम तस्वीरों में सलमान अक्सर कटरीना को ताकते हुए पाए गए। 

अब इस पिक्चर को देखिए । ग्रीस में ही क्लिक की गई इस तस्वीर में कटरीना अपने कैमरा से डूबते हुए सूरज को कैप्चर कर रही हैं.. तो वहीं उनके पास कुर्सी पर बैठे सलमान अपनी आखों से तस्वीर लेती कटरीना को क़ैद कर रहे हैं। टाइगर ज़िन्दा है के सेट से  लगातार सलमान और कटरीना के बीच बढ़ती नज़दीकियों की ख़बर मिल रही है। सेट पर सलमान कभी कटरीना की किसी बात पर ब्लश करते हुए नज़र आए ।

तो कभी कटरीना के साथ शर्टलेस  होकर पिक्चर क्लिक करवा ली। ऐसा लगता है सलमान के दिल में पुराना प्यार जाग गया है।  

कुछ दिन पहले ग्रीस में ही कैप्चर हुई सलमान और कटरीना की इस सेल्फी को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान की बहन अर्पिता ने लिख दिया कि एक साथ दोनों कितने अच्छे लगते है।

इसके अलावा टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग के पहले दिन क्लिक की गई सलमान और कटरीना की ये तस्वीर भी बहुत कुछ कहती हैं... इस पिक्चर को सलमान ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए जब बैक टूगेदर लिख दिया था  तो हर तरफ हंगामा मच गया था । 

सलमान जब कटरीना के साथ आईफा अवॉर्ड्स के लिए न्यूयॉर्क गए थे तब भी इन दोनों में गजब नजदीकी देखी गई। सलमान जहां भी गए कटरीना उनके साथ बनी रही। 

 

पता चला है कि  जब कटरीना सलमान के आस-पास नहीं होती हैं तो उस वक़्त भी वो सिर्फ उन्हीं के गुणगान करते रहते हैं  । यानी ये कहना ग़लत नहीं होगा कि कटरीना ने सलमान की ज़िन्दगी में दोबारा जगह बना ली है । 

Related Posts