single-post

सलमान की मम्मी के साथ कटरीना ने खिंचवाई तस्वीर, लोगों ने कहा, ये सास-बहू की बेस्ट जोड़ी है !

Aug. 28, 2018, 2:44 p.m.

सलमान खान का भले ही कटरीना कैफ से ब्रेकअप हो गया हो लेकिन खान खानदान का कैट से करीबी नाता है। माल्टा से एक ऐसी तस्वीर आई है जिसे देखकर ये कहा जाने लगा है कि क्या सलमान की जिंदगी में कटरीना फिर आ गई हैं। क्या सलमान की मम्मी ने कटरीना को माफ कर दिया है। कभी कटरीना ने उनके बेटे को छोड़कर रणबीर से नाता जोड़ लिया था पिछले 20 दिनों से सलमान- कैटरीना की फिल्म भारत की शूटिंग माल्टा में चल रही थी।  जब से  फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हुई है तब से ही लगातार फिल्म के सेट से कोई ना कोई तस्वीर बाहर आती रहती है जिससे इस फिल्म को लेकर क्रेज लगातार बना हुआ है। सलमान अपनी मां से कितना प्यार करते हैं । माल्टा मे भी वो अपनी मॉम के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई भी मौका नही छोड़ना चाहते हैं। ऐसे में कटरीना ने भी सलमान की मम्मी के साथ वक्त बिताया, उनके साथ तस्वीर खिंचवाई।  सलमान की छोटी बहन अर्पिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी लेकिन इसके कुछ ही मिनटों बाद अर्पिता ने इस फोटो को अपने एकाउंट से डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक ये तस्वीर वायरल हो गई। शायद अर्पिता को एहसास हो गया था कि गलती से उन्होंने फिल्म में कैटरीना कैफ का दुल्हन वाला लुक शेयर कर दिया है।

पिक्चर वायरल होते ही सलमान के फैंस कटरीना औऱ सलमा को बेस्ट सास बहू बताने लगे। सोशल मीडिया ये बातें बनने लगी कि क्या कटरीना सलमान से शादी कर सकती हैं, तो कोई कह रहा है कि सास-बहू की जोड़ी है। सलमान को कटरीना से शादी कर लेनी चाहिए।  बल्कि एक यूजर्स ने जब कहा कि ये सास बहू की जोड़ी है तो इस पर अर्पिता ने ब्लस वाली इमोजी डाली। 

देखा जाए तो कटरीना और सलमान की मम्मी की ये तस्वीर कई कहानी कहती है। तस्वीर के कई मायने निकाले जा रहे हैं सच जो भी हो लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा बहुत हो रही है।