सलमान के सामने स्कर्ट को लेकर बार-बार परेशान हुईं कटरीना

12 months ago

 

कटरीना कैफ आजकल सलमान के साथ अपनी फिल्म टाइगर ज़िन्दा है को प्रमोट कर रही हैं। बुधवार को वो सलमान की मुंह बोली मां बीना काक की बुक लॉन्च पर पहुंची थीं। कटरीना यहां ब्लैक टॉप और स्कर्ट में  काफी हॉट लग रही थीं। इस मौक़े पर सलमान के पापा सलीम ख़ान और मां सलमा भी मौजूद थीं लेकिन  यहां कटरीना अपनी स्लिट स्कर्ट की वजह से परेशान होती दिखी।

  कटरीना जब स्टेज पर सलमान के पापा सलीम ख़ान के पास बैठी थीं तो वो अपनी स्कर्ट को बार-बाप एडस्ट कर रही थीं। पापा सलीम के सामने  किसी भी तरह के ऊप्स मूमेन्ट से बचने के लिए कटरीना की नज़र पूरे टाइम अपनी इस स्कर्ट को संभालती दिख रही थी। सलमान भी कई बार कटरीना को स्कर्ट ठीक करने का इशारा कर रहे थे।

 

अब सवाल ये है कि क्या कटरीना को अपनी स्कर्ट पर ध्यान रखने के लिए सलमान ने कहा। कुछ महीने पहले जब कटरीना सलमान के साथ एक अवॉर्ड शो की प्रेस कॉन्फ्रेन्स को अटेडन् करने पहुंची थीं.. तो सलमान ने यहां ज़रू उन्हें अपना ड्रेस ठीक करने की नसीहत दी थी। दरअसल कटरीना के ड्रेस का नेक काफी डीप था। सलमान को लग रहा था कि कटरीना के साथ यहां ऊप्स मूमेन्ट हो जाएगा. तभी तो जैसे ही सलमान की पैनी नज़रों ने ये देखा उन्होंने कटरीना को इशारों से कुछ कहा.. बस फिर क्या था शर्म से लाल चिकनी चमेली कटरीना फौरन ही पीछे घूम गईं और उन्होंने झट से अपना ड्रेस ठीक कर लिया। 

वैसे हम आपको बता दें कि कई बार ऊप्स मूमेन्ट की शिकार हो चुकी कटरीना को वॉडरोब मालफंग्शन से काफी डर लगता है । साल 2014 की बात है कटरीना  शॉर्ट स्कर्ट में रितिक रोशन के साथ जब अपनी फिल्म बैंग बैंग के फर्स्ट लुक लॉन्च पर आईं थीं लेकिन यहां कटरीना ने क़दम रखते ही कह दिया था कि कोई भी लो एंगल से उनकी तस्वीरें नहीं उतारेगा। 

 

Related Posts