टाइगर जिंदा है के सेट से आईं नई तस्वीरें, बहुत गर्मी में शूटिंग कर रहे हैं सलमान-कटरीना

1 years ago

 

'टाइगर जिंदा है' कि शूटिंग इन दिनोें दुबई में चल रही है। दुबई के रेगिस्तान में फिल्म के एक्शन सीन्स फिल्माए जा रहे हैं। सलमान और उनकी टीम रेत के बवंडर के बीच वहां शूटिंग कर रही है। सलमान खान की टीम ने दुबई में हो रही शूटिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में रेत का गुबार दिख रहा है और साथ दिख रहा है दुबई का बुर्ज खलीफा। दुबई की तरफ जाने वाली सड़क पूरी तरह से रेत से ढक गई है।

रेगिस्तान में फिल्म की शूटिंग के दौरान कई मुश्किलें भी आ रही है। मीडिल ईस्ट में इन दिनों तापमान 50 डिग्री के आस-पास चल रहा है।

भयंकर गर्मी में सलमान और कटरीना को फिल्म की शूटिंग करनी पड़ रही है। कटरीना ने भी सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें शेयर की है। उनके चेहरे पर रेगिस्तान की गर्मी का साफ असर दिख रहा है। 

 फिल्म टाइगर है के सेट पर तेजी से शूटिंग चल रही है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने के लिए हॉलीवुड से एक्शन डायरेक्टर बुलवाए गए हैं। 

इस फिल्म के लिए सलमान का लुक भी वायरल हो चुका हुआ है। ये लुक आपको 2012 में आई सलमान की एक था टाइगर है की याद जरूर दिलाएगा। सलमान के साथ पिक्चर में एक और एक्टर दिख रहा हैं। जो फिल्म में टैरिरिस्ट के रोल में हैं।

सलमान खान की ये फिल्म इस साल क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान रिलीज होगी। 'टाइगर जिंदा' है कि कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पर 'एक था टाइगर' खत्म हुई थी। 

सलमान कटरीना की ये फिल्म इस साल बॉलीवुड की बड़ी फिल्म बन सकती है। बाहुबली 2 को छोड़ दे तो इस साल किसी भी फिल्म ने अब तक 200 करोड़ का भी बिजनेस पार नहीं किया है। 

Related Posts