सलमान की बात ना मानकर हमेशा रोई हैं कटरीना, अब दबंग खान को बना लिया है अपना गुरू !

1 months ago

कटरीना कैफ पिछले कई साल से सलमान ख़ान की सलाह पर चल रही हैं। कैट दबंग ख़ान की सलाह के बिना कोई भी फैसला नहीं लेती हैं । कटरीना ने जब-जब सलमान की सलाह इग्नोर किया है तबतब उन्हें झटका लगा है। सलमान की बात ना मानकर कटरीना को हर बार पछतावा हुआ है।  कटरीना ने लास्ट ईयर आमिर ख़ान के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम किया था। इस फिल्म का सुपरहिट होना कटरीना को श्योर शॉट लग रहा था बावजूद इसके सलमान ने उन्हें ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम करने से रोका था लेकिन ना जाने क्यों कैट ने टाइगर की सलाह को इग्नोर कर दिया था। 

कटरीना को लग रहा था कि आमिर ख़ान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ना चाले ऐसा कैसे हो सकता है.. यही वजह थी कि मैडम ने सलमान की सलाह के मुक़ाबले आंख मंद करके आमिर पर भरोसा किया.. लेकिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल हुआ ये किसी से भी छुपा नहीं है । हम आपको बता दें कि कुछ साल पहले कटरीना ने जब सलमान का साथ  छोड़कर रणबीर कपूर का हाथ पकड़ा था.. तो उस दौरान भी सुल्तान ने कटरीना को आगाह किया था... सलमान ने कटरीना को रणबीर कपूर के साथ दिल लगाने से मना किया था । उस वक़्त भी कटरीना ने सलमान की सलाह को नज़रअंदाज़ कर दिया था और बाद में उन्हें इस बात का पछतावा भी हुआ था। 

ALSO READ : सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 से एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा को किया बाहर !

कटरीना ने पुरानी ग़लती से सबक़ नहीं लिया। उन्होंने सलमान के मना करने पर भी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के रोल को एक्सेप्ट कर लिया. और अब अपनी ग़लती के लिए पछता रही हैं। वो इस बात के लिए कई बार सलमान को सॉरी बोल चुकी हैं।  कटरीना ने क़सम खाई है कि अब वो सलमान की किसी भी सलाह को इग्नोर नहीं करेंगी.. लव लाइफ हो या फिर फिल्म साइन करना हो। कटरीना ने तय कर लिया है कि वो कोई भी काम सलमान की सलाह के खिलाफ जाकर नहीं करेंगी। सलमान उन्हें जो भी सलाह देंगे वो उसपर अमल करेंगी।