सलमान के साथ रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं कटरीना !

1 years ago

3

कटरीना कैफ के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है । कैट के पास इस वक्त कई फिल्में हैं । जिनमें सबसे पहली टाइगर जिंदा है । जो इसी साल 22 दिसंबर को आएगी । वहीं सलमान-कटरीना अभी कुछ दिन पहले ही टाइगर जिंदा है की शूटिंग को खत्म करके फ्री हुए हैं । वहीं रेस-3 पर भी सलमान जल्द काम शुरू करने वाले हैं । अब ये खबर तो काफी पहले से आ चुकी है कि सलमान अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री की फिल्म में काम करेंगे । फिल्म रेस-3 के बाद सलमान खान अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री की फिल्म पर काम शुरू करेंगे ।

हाल ही में फिल्म को लेकर खबर आई है कि ये फिल्म भारत 2019 में ईद पर रिलीज की जाएगी । इसके साथ ही फिल्म शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू होगी । इस फिल्म को ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर लिख रहे हैं और वो ही इसे डायरेक्ट करने वाले हैं । वहीं अब फिल्म की लीडिंग लेडी के लिए कटरीना कैफ का नाम सामने आ रहा है ।

जी हां, सोर्सेस के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आ सकती हैं । हालांकि सलमान के साथ कैट की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं । तभी तो जल्द ही कैट सलमान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है में उनसे रोमांस करती दिखेंगी । फिलहाल देखते हैं क्या अब इस फिल्म में भी सलमान के साथ कैट दिखेंगी । 

Related Posts