सलमान पर अब भी है कटरीना का हैंगओवर, एक बार फिर जगा पुराना प्यार !

1 week ago




कटरीना को लेकर सलमान का ये प्यार आज भी ख़त्म नहीं हुआ है। आज भी सलमान के दिल पर कटरीना कैफ के इश्क़ का हैंगओवर नज़र आ जाता है। वैसे देखा जाए तो कटरीना अब सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड हैं। सलमान की लाइफ में इन दिनों रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर हैं बावजूद इसके सलमान का कटरीना लव ख़त्म होने का नाम नहीं लेता है। सलमान खान के दिल में रह-रहकर पुराना प्यार जाग जाता है।


कटरीना के चक्कर में सलमान कई बार ईयूलिया पर भी सितम कर देते हैं। सलमान के साथ दा-बैंग टूर का हिस्सा बनकर दुबई जाने की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन अफसोस,  वो उन्हें छोड़कर कटरीना के साथ दा-बैंग कॉन्सर्ट करने के लिए दुबई निकल गए। 



कॉन्सर्ट से पहले हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेन्स में भी सलमान के चेहरे पर कटरीना का हैंगओवर साफ साफ आ रहा था नज़र। इस प्रेस कॉन्फ्रेन्स में सलमान का सारा ध्यान कटरीना की तरफ था वो उनकी तारीफ करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहे थे। सलमान से पूछा कि उनकी फेवरेट फिल्म कौन सी है.. तो टाइगर ने कुछ ऐसा कहा. जिसे सुनकर हर किसी को लग रहा झटका । सलमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी फेवरेट फिल्म मैंने प्यार क्यों किया है।
अब मैंने प्यार क्यों किया वाक़ई सलमान की फेवरेट फिल्म है या फिर वो इस फिल्म की आड़ में मिस कैफ पर ताना मार रहे हैं ये तो वही बता सकते हैं फिलहाल कटरीना कैफ की वजह से जिस तरह से सलमान इन दिनों लव ट्रैंगल में फंसे हुए हैं.उसे देखकर तो यही लगता है कि वो चिकनी चमेली से दिल लगाने की भारी क़ीमत चुका रहे हैं। सलमान अब तक कुवांरे हैं इसका इल्जाम भी वो कटरीना पर लगाते हैं। सलमान तो साल 2008 में ही कटरीना से शादी को तैयार थे लेकिन उसी दौरान कटरीना रणबीर कपूर के प्यार में पड़ गईं और सलमान का दिल टूट गया।