सलमान को कटरीना से एक पल की भी दूरी बर्दाश्त नहीं है, इफ्फी सेरेमनी में दिखे साथ, देखिए तस्वीरें

1 years ago

दबंग सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी के बारे में कौन नहीं जानता है । दोनों जब भी साथ आते हैं छा जाते हैं । ये जोड़ी पूरे 5 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करने आ रही है । जी हां, एक था टाइगर के बाद अब टाइगर जिंदा है में दोनों की जो़डी दिखेगी ।

किसी जमाने में एक दूसरे के साथ प्यार की कसमें खाने वाले सलमान-कटरीना ब्रेकअप के बाद अब दोबारा से दोस्त बन गए हैं । हालांकि अब इनकी दोस्ती कुछ ज्यादा ही हो रही है । आलम ये है कि कटरीना से एक पल की भी दूरी अब सलमान को बर्दाश्त नहीं है ।

हाल ही में इफ्फी समारोह की क्लोजिंग सेरेमनी में कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की । इसी सेरेमनी में सलमान और कटरीना भी पहुंचे ।

लेकिन खास बात ये थी कि इस दौरान सलमान कटरीना एक साथ ही नजर आए । एक पल के लिए भी सलमान कटरीना से अलग नहीं हुए । दोनों ने सामने आकर कैमरे के सामने खूब पोज दिए । इतना ही ये दोनों यहां से एक ही कार में निकले । 

इसके साथ ही इन दोनों के अलावा यहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी दिखीं । इसके अलावा अक्षय कुमार औऱ भूमि पेडनेकर जैसे स्टार्स भी यहां नजर आए । वैसे आपको बता दें कि सलमान औऱ कटरीना की नजदीकियां इन दिनों थोड़ी बढ़ गई हैं ।

हर तरफ दोनों की बातें हो रही हैं  कि क्या 52 साल के भाईजान एक बार फिर से प्यार की नाव में सवार हो गए हैं वो भी कटरीना के संग । खैर जो भी दोनों जल्द ही टाइगर जिंदा में दिखेंगे । फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है । 

Related Posts