सलमान की वजह से कटरीना ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को इग्नोर किया

11 months ago

 

रणबीर कपूर से ब्रेक-अप के बाद जिस तरह से सलमान ने सबकुछ भुलाकर कटरीना का अपनी लाइफ में दोबारा स्वागत किया है.. उसे हर कोई देख रहा है हालांकि जिस दौरान कटरीना रणबीर के साथ थीं.. उस दौरान सलमान ने भी उनसे बना ली थी दूरी.. सलमान कटरीना को देखते ही अपना मुंह फेर लेते थे  सिर्फ यही नहीं... सलमान तो रणबीर को लेकर कटरीना पर ताना भी मारने लगे थे लेकिन अब जब से रणबीर ने  को छोड़कर कटरीना दोबारा सुल्तान की लाइफ में आई हैं तब से सलमान उन्हें एक बार फिर अपना लकी चार्म बताने लगे हैं। सलमान इस वक़्त ना सिर्फ कटरीना को इमोशनली सपोर्ट करते हैं बल्कि सुल्तान कटरीना के करियर को भी दोबारा टॉप पर लाने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं। 

सलमान की मेहरबानियों तले दबी कटरीना.. अब उन्हें नाराज़ करने का कोई भी रिस्क़ नहीं लेना चाहती हैं.. यही वजह है कि वो ब्रेक-अप के बाद अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर से किसी भी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं । रिसेन्टली अनुष्का और विराट के पोस्ट-वेडिंग रिसेप्शन में रणबीर और कटरीना का ज़रूर सामना हुआ था... लेकिन  पता चला है कि उस रात भी कटरीना ने रणबीर को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था । 

वैसे रणबीर कपूर को ब्रेक-अप के बाद अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड से दोस्ती रखने में कोई परेशानी नहीं है। दीपिका के साथ रणबीर कपूर का रिश्ता आज भी अच्छा है.. लेकिन सलमान को बुरा ना लगे.. इसीलिए कटरीना ने रणबीर के साथ किसी भी तरह का कनेक्शन रखने से इनकार कर दिया है। 

 

वैसे, कुछ महीने पहले कटरीना ने अपनी प्रोफेशनल मजबूरियों की वजह से रणबीर के साथ अपनी फिल्म का जग्गा जासूस का प्रमोशन ज़रूर किया था... लेकिन रणबीर के साथ कटरीना को देखकर सलमान को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था.. यही वजह है कि जग्गा जासूस की रिलीज़ के बाद कटरीना ने रणबीर के साथ फासला बना लिया.. रणबीर की वजह से कटरीना अब अपने दोस्त करन जौहर की पार्टीज़ को भी अटेन्ड नहीं करती हैं। कटरीना कैफ करन जौहर की पार्टी में रणबीर का सामना करने से डरती हैं।   

 

Related Posts