कटरीना की तरह कोई ईयूलिया को ना उड़ा ले जाए...बहुत डरते हैं सलमान !

1 years ago

 

 

सलमान खान की रोमानियन गर्लफ्रेंड ईयूलिया वेंटूर अपनी सुरीली आवाज़ से जादू बिखेरने के बाद एक्टिंग में भी हाथ  आज़माना चाहती हैं लेकिन कई हसीनाओं का करियर संवार चुके सलमान खान ईयूलिया को ये मौक़ा नहीं दे रहे हैं । एक तरफ जहां सलमान खुद तो ईयूलिया के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने के लिए राज़ी नहीं हो रहे हैं.. तो दूसरी तरफ वो  ईय़ूलिया  को किसी और के साथ भी फिल्म नहीं करने देना चाहते हैं। सलमान सिर्फ उन्हीं लोगों के साथ ईयूलिया को काम करने की परमिशन दे रहे हैं.जो उनके भरोसेमंद हैं।  इंडिया में ईयूलिया ने अपने जो पहला म्यूज़िक वीडियो रिकॉर्ड किया था तो हिमेश रेशमिया के साथ। 

अब हिमेश रेशमिया सलमान के कितने ख़ास हैं.ये किसी से छुपा नहीं हुआ है.हिमेश के बाद ईयूलिया ने  रिसेन्टली म्यूज़िक कंपनी टी-सीरीज़ के साथ भी एक एल्बम में काम किया है... इस म्यूज़िक वीडियो में ईयूलिया के साथ मनीष पॉल ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। ख़ुद सलमान ने भी ट्वीट करके ईयूलिया को मनीष पॉल के साथ उनके इस नए म्यूज़िक वीडियो के लिए बेस्ट विशेज़ दिया था। अब सब जानते हैं कि मनीष पॉल भी सलमान के काफी करीबी हैं। सलमान के दा-बैंग टूर में भी मनीष उनके साथ साए की तरह चलते हैं। 

 

यानी सलमान ख़ान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया सिर्फ उन्हीं के साथ काम कर सकती हैं जिनके ऊपर सलमान को पूरा भरोसा है। अब आप यही सोच रहे होंगे कि आख़िर टाइगर ने अपनी गर्लफ्रेन्ड को किसी और के साथ काम करने से क्यों रोका है। दरअसल, सलमान को ये सबक़ कटरीना कैफ से मिला है। सलमान ने कटरीना को रणबीर कपूर के साथ फिल्म अजब प्रेम की गज़ब कहानी में काम करने से नहीं रोका था.और इसी फिल्म में काम करते करते कटरीना और रणबीर के बीच लव स्टोरी शुरू हो गई थी। सलमान अब ईयूलिया के मामले में ये रिस्क़ नहीं लेना चाहते हैं। वो ईयूलिया वेन्टुर को सिर्फ उन्हीं के साथ काम करने के लिए कह रहे हैं जिनपर वो आंख बंद करके भरोसा कर सकते हैं...