ईयूलिया ने सलमान-कैट की फिल्म को किया प्रमोट, फैंस ने कहा सलमान-कैट के बीच मत आओ !

1 years ago

 

 हाल ही में सलमान और कटरीना की मच-अवेटेड फिल्म टाइगर ज़िन्दा है का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है । सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयुलिया ने भी सोशल मीडिया पर टाइगर ज़िन्दा है का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है... हालांकि  ईयूलिया को कटरीना के साथ सलमान की ऑन स्क्रीन जोड़ी बिल्कुल भी रास नहीं आती है बावजूद इसके उन्होंने इंस्टाग्राम पर कटरीना के साथ सलमान की फिल्म के पोस्टर को पोस्ट करके टाइगर ज़िन्दा है के ट्रेलर की तारीफ की। 

 

????#tigerzindahai #trailer #movie #outstanding #largerthenlife #iloveit #

A post shared by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on Nov 6, 2017 at 11:09pm PST

यूं तो यूं तो सलमान के साथ कटरीना की पिक्चर को पोस्ट करके ईयूलिया ने अपनी तरफ से बड़प्पन दिखाया था.. सलमान और कटरीना के फैन्स ने ऐसा ऐसा कमेन्ट किया.. जिसे पढ़ने के बाद ईयूलिया वेन्टुर के चेहरे का रंग उतर जाएगा । सलमान के साथ शादी का ख्वाब देख रही ईयूलिया की पोस्ट पर लोगों ने सलमान और कटरीना की जोड़ी को बेस्ट बता दिया.. एक यूज़र ने लिखा कि कटरीना और सलमान की जोड़ी हमेशा ही परफेक्ट रही है। उम्मीद करता हूं दोनों की शादी जल्द होगी।

 ईयूलिया की पोस्ट पर एक और यूज़र कमेन्ट करते हुए लिखती है कि सलमान और कटरीना एक दूसरे के लिए बने हैं। वो साथ बहुत अच्छे दिखते हैं। उन्हें एक बार फिर साथ हो जाना चाहिए।  ईयूलिया का दिल जलाते हुए एक यूज़र तो यहां तक कमेन्ट कर देती है कि सलमान ने ज़िन्दगी में सिर्फ कटरीना से प्यार किया है। एक तरफ  जहां ईयूलिया ख़ुद सलमान से शादी करके बनना चाहती हैं मिसेज़ ख़ान.. तो दूसरी तरफ लोग उन्हीं से कह रहे हैं वो कटरीना के लिए सुल्तान के प्यार को कर दें क़ुर्बान।   

Related Posts