सलमान के साथ न्यूयॉर्क में ईयूलिया और कटरीना दोेनों हैं !

1 years ago

ईयूलिया को नहीं बर्दाश्त है सलमान से दूरियां ऐसे में सुल्तान के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए ईयूलिया वेन्टुर भी  चली गईं अमेरिका। ईयूलिया वेन्टुर का दिल इन दिनों सलमान के बिना बिल्कुल भी नहीं लगता है । पिछले कुछ दिनों से वो हर वक्त सलमान के साथ दिखाई देती है।  

11 जुलाई की रात जब सलमान मम्मी हेलन के साथ अमेरिका निकले तो उनके साथ ईयूलिया नहीं थीं.. को लग रहा था कि कटरीना की वजह से मिस वेन्टुर सलमान के साथ न्यू यॉर्क नहीं गईं.. लेकिन दूसरे दिन यानी 12 जुलाई की रात जैसे ही कटरीना अमेरिका के लिए हुईं रवाना.. उनके ठीक पीछे पीछे ईयूलिया वेन्टुर का भी हुआ मुंबई एयरपोर्ट पर आना.  कटरीना के पीछे पीछे ईयूलिया वेन्टुर भी न्यू यॉर्क की फ्लाइट में बैठकर सुल्तान के पास पहुंच गईं...

अब ईयूलिया वेन्टुर अमेरिका चली तो गईं हैं.. लेकिन सवाल ये है कि आख़िर सलमान ख़ान एक साथ कटरीना कैफ और ईयूलिया को  कैसे मैनेज करेंगे। सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना और ईयूलिया के बीच पिछले कई दिनों से चल रही है कोल्ड वॉर.... ईयूलिया की सलमान की दूसरी एक्स-गर्लफ्रेन्ड संगीता बिजलानी से तो अच्छी दोस्ती है. ईयूलिया वेन्टुर सोशल साइट पर सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड ऐश्वर्या की तस्वीरें भी लाइक करती हैं... लेकिन का कहना है कि ईयूलिया को कटरीना फूटी आंख नहीं भाती हैं... उन्हें तो सलमान का कटरीना के साथ फिल्म करना भी अच्छा नहीं लगता है । कटरीना और ईयूलिया के बीच तो अक्सर इग्नोर गेम भी होता रहता है.. दोनों को आजतक एक साथ एक फ्रेम में कैप्चर नहीं किया गया है अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि न्यू यॉर्क कैसे सलमान ख़ान कटरीना और ईयूलिया को एक साथ मैनेज करेंगे.. 

Related Posts