सलमान के साथ एक बार फिर पुराना रिश्ता शुरू करना चाहती हैं कटरीना, कोई बन रहा है रोड़ा !

1 years ago

जब से कटरीना कैफ दोबारा सलमान की ज़िन्दगी में आई हैं तब से वो लगातार सुल्तान के दिल में अपनी पुरानी जगह बनाने के लिए हाथ पैर मार रही हैं। कटरीना ने सलमान के साथ जब से टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग स्टार्ट की है. तो से तो वो और भी ज़्यादा अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड के क़रीब पहुंच गई हैं। कटरीना लगातार सलमान के साथ अपनी कोज़ी पिक्चर्स सोशल साइट पर पोस्ट करती रहती हैं।

अब ख़बर मिली है कि कटरीना कैफ सलमान के साथ एक बार फिर पुराने रिश्ते को शुरू करना चाहती हैं।  वो इस बात के लिए सलमान पर बार बार दबाव बना रही है। खास बात ये है कि सलमान भी कटरीना को ना तो हां कह रहे हैं और ना ही ना उन्हें भी कटरीना के साथ रहना लगता है काफी अच्छा । लेकिन  कटरीना के इस मिशन सलमान में ईयूलिया वेन्टुर रोड़ा. बन गई हैं । कटरीना जब जब सलमान के दिल को जीतने के क़रीब पहुंचती हैं ईयूलिया उनका काम ख़राब कर देती हैं कटरीना को लेकर सलमान के दिल में भले ही सॉफ्ट कॉर्टर हो लेकिन सलमान रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया को भी कम प्यार नहीं करते हैं।

सलमान जब भी ईयूलिया के साथ होते हैं वो कटरीना को पूरी तरह से भूल जाते हैं। इसके अलावा ईयूलिया को ख़ान फैमली का भी पूरा सपोर्ट है। इयूलिया सलमान की मम्मी की चहेती हैं। सलमान की बहनें भी ईयूलिया को काफी पसंद करती हैं। सिर्फ यही नहीं कटरीना के मुक़ाबले सलमान के फैमली फ्रेन्ड्स और उनकी कैम्प की हसीनाओं को भी ईयूलिया से इतनी परेशानी नहीं है। 

इसके उलट कटरीना का रणबीर कपूर के लिए सलमान को गच्चा देना ख़ानदान और उनके दोस्तों को आज भी चुभता है। कुल मिलाकर इस वक़्त ईयूलिया का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है.सिर्फ सलमान ही हैं जिनसे कटरीना को भाव मिलता है वो भी तब जब ईयूलिया दोनों के पास नहीं होती हैं। ऐसे में ये कहना ग़लत नहीं होगा कि ईयूलिया की वजह से कटरीना का मिशन सलमान नहीं है आसान।   

Related Posts