कभी कटरीना, कभी ईयूलिया...किसके प्यार में गिरफ्तार हैं सलमान ?

1 years ago

 

सलमान ख़ान इन दिनों कटरीना और ईयूलिया के बीच बुरी तरफ से फंसे हुए हैं । हाल ही में कटरीना के साथ इंडियन सुपर लीग की ओपनिंग सेरीमनी अटेन्ड करने के बाद  सलमान कटरीना  के साथ गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया की क्लोजिंग सेरीमनी में भी पहुंचे थे ।

क्लोज़िंग सेरीमनी के बाद यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी की डिनर पार्टी में भी सलमान कटरीना के साथ ही गए थे लेकिन गोवा से लौटने के फौरन बाद सलमान अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए । सलमान को दिल्ली में एक मीडिया हाउस का ईवेन्ट अटेन्ड करना है. इस विज़िट के दौरान सलमान के साथ ईयूलिया के अलावा उनकी मुंह बोली मां बीना काक भी हैं। 

 

हम आपको बता दें कि रिसेन्टली कोच्चि में कटरीना के साथ इंडियन सुपरलीग में धमाल मचाने के फौरन बाद.. सलमान जब मुंबई लौटे थे तो वो सीधे बहन अर्पिता की पार्टी अटेन्ड करने पहुंचे थे। उस पार्टी में सलमान के पीछे पीछे कटरीना भी इंटर हुई थीं.. लेकिन सलमान जब पार्टी से बाहर निकले थे तो उनके साथ कटरीना नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर थीं। यानी एक तरफ जहां टाइगर सलमान कैट के साथ ईवेन्ट अटेन्ड करते हैं.. उनके साथ डिनर पर जाते हैं.. तो दूसरी तरफ वो अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताते हैं। अब सलमान इन दिनों किसके प्यार में हैं गिरफ्तार ये तो वहीं बता सकते हैं। 

Related Posts