सलमान के जोक पर हंसना कटरीना को भारी पड़ा, दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज !

11 months ago

 

सलमान ख़ान के जोक पर हंसना कटरीना को पड़ सकता है भारी । दिल्ली में हो रही है कटरीना कैफ के ख़िलाफ एफआईआर की तैयारी । वैसे तो सलमान से दोस्ती करना कटरीना के लिए हमेशा फायदे का सौदा साबित हुआ है.. सलमान की बदौलत कटरीना का करियर एक बार फिर पटरी पर आ गया है लेकिन कटरीना को शायद ये नहीं पता था कि सलमान की दोस्ती सिर्फ फायदा ही नहीं बल्कि नुक़सान भी पहुंचाती है। सलमान की वजह से कटरीना एक बड़ी मुश्किल में फंसती हुई नज़र आ रही हैं। सुल्तान की वजह से  चिकनी चमेली के ख़िलाफ एफआईआर की तैयारी की जा रही है। दरअसल लास्ट ईयर दिसंबर में कटरीना ने सलमान के साथ कई रिएलिटी शोज़ में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था। इसी दौरान एक शो में सलमान ने मज़ाक़ मज़ाक में कुछ ऐसा बोल दिया था जो कई लोगों को नागवार गुज़रा था।

उन लोगों का इल्ज़ाम है कि सलमान ने शो में एक बार फिर जाति सूचक कमेन्ट किया था । दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर करके सलमान के ख़िलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। उस पेटीशन में दावा किया गया है कि सलमान ने रियलिटी शो में अनुसूचित जाति  के ऊपर कमेन्ट किया था... लेकिन इससे भी ज़्यादा शॉकिंग बात ये है कि इस पेटिशन में सलमान के साथ साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ का भी नाम शामिल है । पेटिशन दायर करने वालों का कहना है कि कटरीना को सलमान के उस कमेन्ट का विरोध  करना चाहिए था..  लेकिन उन्होंने ऐसा करने के बजाए सलमान के जोक पर ज़ोर ज़ोर से ठहाका लगाया। 

  बहरहाल अदालत अब मामले पर 27 फरवरी को बात करेगी। फिलहाल कोर्ट ने सलमान और कटरीना के ख़िलाफ हुई इस शिकायत पर पुलिस से जवाब मांगा है वैसे हम आपको बता दें कि इस मामले में उस वक्त भी काफी प्रोटेस्ट हुआ था जिस दिन सलमान और कैटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई थी। सलमान ने उस दौरान बाल्मिकी समाज के बारे में कुछ कहा था। फिल्म के रिलीज के दिन राजस्थान के जयपुर में सलमान के ख़िलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। जयपुर के आईकॉनिक सिनेमाहॉल राज मंदिर के बाहर फिल्म के पोस्टर फाड़े गए थे और हाय-हाय के नारे के साथ सलमान खान के पुतला भी जलाया गया था ।