सलमान खान के साथ माल्टा जा रही हैं कटरीना कैफ, 3 हफ्ते दोनों साथ रहेंगे !

10 months ago

सलमान ख़ान और कटरीना कैफ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। प्रियंका की जगह भारत में इंट्री करने वाली कटरीना जल्द ही सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग करने के लिए युरोप के माल्टा जाने वाली हैं। पता चला है कि सलमान और कटरीना क़रीब तीन हफ्ते तक माल्टा में रहेंगे। कुछ महीने पहले कटरीना कैफ जब आमिर ख़ान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग करने माल्टा गईं थीं तो उन्हें ये जगह काफी अच्छी और रोमान्टिक लगी थी। 

कटरीना ने मुंबई लौटकर सलमान के सामने माल्टा की जमकर तारीफ की थी। ख़बर मिली है कि जैसे ही कटरीना की इंट्री भारत में हुई। उन्होंने सलमान से माल्टा में चलकर फिल्म की शूटिंग करने की गुज़ारिश कर डाली। सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर को माल्टा में शूटिंग करने का फरमान सुना दिया और अब जल्द ही सलमान और कटरीना के साथ भारत की पूरी कास्ट एंड क्रू माल्टा निकलने की तैयारी कर रही है। माल्टा में फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग होनी हैं। 

तीन हफ्ते तक कटरीना को सलमान के साथ माल्टा की इस ख़ूबसूरत लोकेशन के बीच  समय बिताने का  खुला मौक़ा मिलेगा। तीन हफ्ते तक सलमान और कटरीना के बीच कोई नहीं होगा। सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर का भी यहां आना मना होगा। जब कटरीना सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग करती हैं तो ईयूलिया वंतूर वहां नहीं जा पाती हैं। पिछले साल कटरीना ने जितने दिन सलमान के साथ टाइगर जिन्दा है की शूटिंग की थीय़ ईयूलिया वेन्टुर एक बार फिर फिल्म के सेट पर नज़र नहीं आई थीं। कुछ दिन पहले सलमान जब कटरीना के साथ दा-बैंग टूर लेकर अमेरिका और कनाडा गए थे तो कटरीना कैफ की वजह से ईयूलिया वंतूर वहां नहीं गई थीं।