सलमान को कटरीना की शादी की फिकर है, दबंग कब बनेंगे दूल्हा ये तो ऊपर वाला ही जानता है !!!

12 months ago

 

बॉलीवुड के मोस्ट एलीजिबल बैचलर सलमान ख़ान की शादी देश की सबसे बड़ी मिस्ट्री बन चुकी है। इस शादी का हर किसी को कितना इंतज़ार है इसका अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि सल्लू की शादी पर बाक़ायदा फिल्म तक बन चुकी है। सलमान के फैन्स हों या फिर उनके दोस्त और घरवाले हर कोई  उनके  सिर पर सेहरा देखना चाहता है.. लेकिन सलमान को शादी का नाम सुनकर फीवर चढ़ जाता है लेकिन अब तो हद ही गई है। सलमान ने कह दिया है कि उनकी शादी कब होगी.. ये तो ऊपर वाले को भी नहीं पता है। 

दरअसल हाल ही में सलमान ख़ान कटरीना कैफ के साथ शिल्पा शेट्टी के शो में अपनी फिल्म टाइगर ज़िन्दा है का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस मौक़े पर सलमान ने कटरीना के साथ साथ रिएलिटी शो के लिटिल डांसर आकाश के साथ जमकर की मस्ती। 

आकाश के डांस से इम्प्रेस सलमान ने उनकी हर मुराद पूरी की।  आकाश ने जो जो कहा सलमान ने वो वो किया इसके बाद नन्हें आकाश की हेल्पलानी का दौर शुरू हुआ तभी सामने बैठी शिल्पा शेट्टी ने आकाश से पूछ लिया कि  सलमान अंकल के सर पर कब बंधेगा सेहरा लेकिन मासूम आकाश को इस पेचीदा सवाल का भगवान ने भी जवाब नहीं दिया। भगवान की तरफ से नो रिस्पॉन्स देखकर सलमान ने भी कह दिया कि उनकी शादी के बारे में ऊपर वाले को भी नहीं है पता। शादी को लेकर चल रहे हंसी-मज़ाक़ के इस माहौल में सलमान ने कटरीना की शादी का भी ज़िक्र छेड़ दिया।  

नन्हे आकाश ने कटरीना का ऑफर तो ठुकरा दिया.. लेकिन कटरीना कैफ ने इसके बाद भी उनपर जमकर प्यार लुटाया हालांकि इस बीच मौक़े देककर सलमान ने शादी पर एक बार भी अपना स्टैन्ड क्लियर कर  दिया। सलमान ने कहा कि उन्हें कटरीना की शादी की फिकर है लेकिन अपनी शादी के नाम पर उन्हें डर लगता है।   

Related Posts