अपनी इस फिल्म से सलमान ने किया कटरीना और नागिन मौनी का पत्ता साफ !

1 years ago

इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे है। इस वक्त सलमान टाइगर जिंदा है में व्यस्त हैं । इसके बाद सलमान रेस-3 में व्यस्त हो जाएंगे । लेकिन सलमान इन दिनों अपने जीजा आयुष शर्मा पर भी खास ध्यान दे रहे है ।  आयुष शर्मा को लॉन्च करने को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है । लेकिन फिल्म के लिए अबतक हीरोइन फाइनल ही नहीं हुई है । कहा जा रहा था कि सलमान इस फिल्म में कटरीना कैफ को लेने जा रहे है। फिर सलमान को लगा कि कटरीना आय़ुष से फिल्म में बड़ी लगेंगी इसलिए कटरीना का नाम भी फिल्म से कट गया । फिर खबर आई कि सलमान अपनी फेवरेट नागिन यानि मौनी रॉय को आयुष शर्मा के अपोजिट लेने जा रहे है।

इस फिल्म के लिए नाम तो सारा अली खान का भी आया । लेकिन अब कटरीना और मौनी को साइड करते हुए अब कुछ और ही करने जा रहे हैं जिसके लिए वो जाने जाते है। खबर है कि आयुष शर्मा के लिए सलमान किसी नए चेहरे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे । जी हां, एक बार फिर अपने प्रोड्क्शन कंपनी से सलमान फ्रेश फेस को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे है।

खबरों की मानें तो सलमान खान प्रोडक्शन्स और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स रात बाकी नाम की फिल्म से आयुष शर्मा बॉलीवुड में कदम रखेंगे । इस फिल्म के लिए पहले कटरीना और फवाद खान को फाइनल किया गया था । लेकिन फिल्म नहीं पूरी हो पाई । अब देखते हैं कि आखिरकार किस हसीना को सलमान बॉलीवुड में लॉन्च करते हैं ।   

Related Posts