सलमान की ये फेवरेट हसीना अब 'रेस-3' में आएगी नजर !

1 years ago

बॉलीवुड में दबंग सलमान का जलवा है इस बात में कोई शक नहीं है । पिछले काफी वक्त से सलमान की रेस-3 को लेकर लगातार खबरें आ रही है । रेस-3 में सलमान जबरदस्त धमाका करने जा रहे है । इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर काफी बज़़ है । फिल्म में सलमान  के साथ जैकलीन है ये फाइनल है । लेकिन फिल्म की बाकी लीडिंग लेडीज अभी फाइनल नहीं हुई है । कहा जा रहा है कि फिल्म में 3 हीरो और 2 हीरोइनें होंगी । अब लीजिए खबर है कि दबंग सलमान इन दिनों अपनी फेवरेट नंबर वन और एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना को लेना चाहते हैं । बिल्कुल सही सुना आपने । कुछ ऐसी ही खबरें आ रही है ।

एक सोर्स के मुताबिक,  रेस 3 में 2 हीरो होंगे और 3 हीरोइनें होंगी। एक हीरोइन के लिए तो जैकलीन फर्नांडिस का नाम फाइनल है उनके अलावा फिल्म में कटरीना भी दिख सकती हैं। सलमान खान खुद भी कटरीना कैफ को इस फिल्म में लेना चाहते हैं।’ वैसे जो भी अब इस बात से फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट बढ़ने वाली हैं । सलमान का दिल वैसे भी इन दिनों चिकनी चमेली कटरीना पर ही डोल रहा है । क्यों कि कैट सलमान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है में भी काम कर रही हैं । इसलिए सलमान चाहते हैं कि कटरीना रेस-3 में भी हों ।

भले ही फिल्म के फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हों लेकिन फिल्म के सारे डिसीसन्ज सलमान की हामी के बाद ही किए जा रहे हैं । अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सलमान की मनमानी से मेकर्स काफी परेशान थे । खैर जो भी सलमान के कहने पर ही फिल्म में जैकलीन आई हैं ।

फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा है, जो खुद सलमान के कहने पर आए हैं । इसके अलावा अभी हाल ही में कहा गया है कि अनिल कपूर की जगह फिल्म में अब सूरज पांचोली होंगे । इसके अलावा डेजी के नाम पर भी अभी कंफर्मेशन नहीं आई है । कहा जा रहा है कि डेजी भी फिल्म में दिख सकती है । अब जो भी हो देखना इंट्रस्टिंग होगा कि फिल्म में कटरीना दिखेंगी या नहीं।   

Related Posts