अबू धाबी में कुछ ज्यादा ही नजदीक आ रहे हैं सलमान-कटरीना !

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा में व्यस्त है। फिल्म की शूटिंग इस वक्त अबू धाबी में चल रही है। फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट आ ही जाती है। वहीं फिल्म के क्लाइमैक्स को इस वक्त अबू धाबी में ही शूट किया जा रहा है। इस फिल्म दबंग खान कटरीना के साथ एक बार फिर से काम कर रहे। फिल्म के सेट की अबतक कई पिक्चर सामने आ चुकी है। हाल ही में सलमान-कटरीना के साथ साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट लंच करते हुए दिख रहे है। ऐसा लग रहा है ये सभी शूटिंग से थोड़ा ब्रेक लेकर लंच पर आए है।

इस पिक्चर को फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पिक्चर में सलमान औऱ कटरीना साथ में बैठे दिख रहे है । पिक्चर में सलमान कटरीना की बॉन्डिंग साफ जाहिर हो रही है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले की कई पिक्चर्स में भी दोनों की वो बॉन्डिंग नजर आ चुकी है।

किसी जमाने में एक दूसरे को डेट करने वाले सलमान-कटरीना आज बहुत अच्छे दोस्त हैं । रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना एक बार फिर से सलमान के पास आ चुकी हैं ।

बता दें कि सलमान और कटरीना साल 2012 में आई  हिट फिल्म एक था टाइगर के बाद एक बार फिर पर्दे पर दिखने जा रहे हैं । फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होगी।   

Related Posts