अब सलमान कटरीना की फिल्म का विरोध शुरू, एमएनएस ने शुरू किया नया बवाल

11 months ago

 

 

फिल्म पदमावती के बाद अब निशाने पर है सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है। फिल्म को लेकर राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस बवाल कर रही हैं। सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज डेट पर मराठी फिल्म 'देवा' भी रिलीज हो रही है। सलमान की फिल्म की वजह से मराठी फिल्म को प्राइम टाइम शोज नहीं मिले हैं। एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने एक बयान में कहा है कि इस फिल्‍म को टाइगर जिंदा है के मुकाबले बेहद कम स्‍क्रीन्‍स मिले हैं जो सही नहीं है। मराठी फिल्मों को भी प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए। उन्‍होंने कहा कि अगर महाराष्‍ट्र में मराठी फिल्‍मों की जगह हिंदी फिल्‍मों को तरजीह दी जाएगी तो हम इसका विरोध करेंगे। उन्‍होंने कहा कि हमारी ओर से किसी को कोई धमकी नहीं दी गई है लेकिन वे देवा के लिए बराबर के स्‍क्रीन की मांग कर रहे हैं।

Marathi films must be given prime time shows. 'Deva' wasn't given screen space against 'Tiger Zinda Hai'. If Hindi film industry takes screen space at expense of Marathi films, we'll oppose it. Haven't threatened anyone, want screen space for Deva: Shalini Thackeray, MNS leader pic.twitter.com/tvrOtTg2MN

— ANI (@ANI) December 19, 2017

वहीं दूसरी तरफ एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मुंबई के थिएटर मालिकों को एक धमकी भरा लेटर भेजा है। उसमें उन्होंने कहा है कि अगर मराठी फिल्म 'देवा' को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो वह सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को किसी भी थिएटर में नहीं चलने देंगे। 

अगर सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है तो ज्यादा स्क्रीन शेयर नहीं मिला तो फिल्म के प्रोेड्यूसर और सिनेमाघर मालिकों को नुकसान होगा। 

Related Posts