टाइगर जिंदा है कि शूटिंग के लिए मोरक्को रवाना होंगे सलमान-कटरीना

1 years ago

 

सलमान खान और कटरीना कैफ ने आईफा में खूब धमाल मचाया। इस एक्स कपल के बीच बढ़ती दोस्ती और केमिस्ट्री की भी खूब चर्चा हुई। आईफा के बाद अब सलमान और कटरीना मोरक्को रवाना होंगे जहां दोनों को फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के लिए घोड़े पर सवार होकर स्टंट सीन देने है। सलमान और कटरीना ने इस स्टंट सीन के लिए ट्रेनिंग भी ली है।  ये फिल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज होने वाली है और और घुड़सवारी के दौरान स्टंट इस फिल्म का खास हिस्सा है। इस फिल्म की शूटिंग देश-दुनिया के कई हिस्सों में हुई और अब स्टंट सीन के लिए कटरीना मोरक्को रवाना होंगी। इस फिल्म के लिए सलमान और कटरीना को एक एक्शन और चेस सीक्वेंस की शूटिंग करनी है।  इस सीक्वेंस की शूटिंग में ट्रेन्ड घोड़ें भी शामिल होंगे और ये कोई मामूली घोड़े नहीं होंगे बल्कि इन घोड़ों को कई मशहूर हॉलीवुड फिल्मों में भी इस्तेमाल किया जा चुका हैं। हाँ इस लिस्ट में द मम्मी, वार हॉर्स जैसी फिल्मों का नाम शुमार हैं

ऐसा लगता है मोरक्को से कटरीना का खास नाता जुड़ गया है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'जग्गा जासूस' भी मोरक्को में शूट हुई थी। फिल्म टाइगर जिंदा है में कटरीना पाकिस्तानी जासूस के रोल में है फिल्म में उन्हें कई स्टंट सीन करने हैं। 

सलमान कटरीना की फिल्म टाइगर जिंदा है साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है और इस फिल्म के लिए दर्शकों मे्ं काफी उत्सुकता है। 

 

 

Related Posts