जेल में जाकर कैदी नं 106 बने सलमान खान, डिनर में खाएंगे कैदियों वाला खाना !

1 years ago

सलमान खान आज जेल के अंदर है । सलमान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार केस में दोषी करार दिया । जिसके बाद 20 पुराने इस केस में सलमान को पांच साल की सजा सुनाई गई है । वहीं सलमान के साथ  तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम और अभिनेता सैफ अली खान भी आरोपी थे ।

लेकिन इन सभी को बरी कर दिया गया है । सलमान को जेल में कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है । भले ही वो सुपरस्टार हैं लेकिन जेल में वो आम इंसान की तरह रहेंगे । रिपोर्ट्स के मुतबाकि सलमान को आसाराम बापू के साथ उसी बैरक में रखा गया है ।

जिसमें वो खुद पहले से सजा काट रहे हैं । वहीं सलमान को कैदी नंबर 106 बताया जा रहा है । ऐश और आराम की जिंदगी जीने वाले सलमान को जेल का खाना ही खाना पड़ेगा । वहां कोई उनके लिए स्पेशल मेन्यू नहीं है । जेल के मेन्यू के अनुसार आज उन्हें रोटी दाल और बैंगन की सब्जी परोसी जाएगी । जेल में बाहर से खाना मंगाना भी मना है ।

कहा जा रहा है कि आज रात तक सलमान के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान के साथ देर रात तक जोधपुर पहुंच सकते हैं । सलमान खान के वकील आनंद देसाई सेशन कोर्ट के लिए अपील कर चुके हैं । कल सुबह साढे दस बजे सलमान की जमानत के लिए सुनवाई की जाएगी । देखते हैं कि आखिर इस मामले क्या होता है ।