सलमान खान की बात ऐश्वर्या ने मान ली, फन्ने खां की रिलीज डेट टली !

1 years ago

 

वैसे तो सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता गुज़रे ज़माने की बात हो चुका है। ऐश्वर्या अभिषेक से शादी करके एक बच्ची की मम्मी बन चुकी हैं तो वहीं सलमान अब 52 साल की उम्र में शादी का लड्डू खाना भी नहीं चाहते। सलमान अब तक ऐश्वर्या को भूले हैं या नहीं ये तो तय नहीं है कि  अब जब भी ऐश्वर्या का नाम लेते हैं तो वो बच्चन बहू को पूरी इज्ज़त देते हैं । लेकिन पिछले दिनों जब ऐश्वर्या की अपकिंग फिल्म फन्ने ख़ान की रिलीज़ डेट का ऐलान हुआ था तो हर किसी के जेहन में दोनों की प्रेम कहानी का फ्लैश बैक चलने लगा था। 

दसअसल अनिल कपूर के साथ बन रही ऐश की अगली फिल्म फन्ने ख़ान अगले साल ईद के मौक़े पर यानी 15 जून को रिलीज़ हो रही है.. अब ज़ाहिर है.. रिलीज़ डेट का एनाउंसमेन्ट करने से पहले ऐश्वर्या की फिल्म के मेकर्स को अच्छी तरह से पता होगा कि ईद का दिन सलमान ने ऑलरेडी बुक कर लिया है। अगले साल  ईद पर सलमान भी रेस-3 लेकर धूम मचाने के लिए आमादा हैं ।

 सलमान को जब से पता चला है कि अगले साल उनका अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड ऐश्वर्या के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाला है तब से वो काफी सोच में पड़े हुए हैं। सलमान किसी भी सूरत में ऐश के साथ क्लैश करना नहीं चाहते हैं.. उधर ज़्यादातर फिल्म ट्रेड एनिलिस्ट्स को भी लग रहा है कि ईद के मौक़े पर सलमान की फिल्म के साथ फन्ने ख़ान को रिलीज़ करना बेहद बुरा आइडिया है । कहा जा रहा है कि इस न्यूज़ पर आ रहे रिएक्शन ठीक नहीं है.. ईद पर सलमान की फिल्म रिलीज़ हो रही है... और अब जो भी फिल्म इससे क्लैश करने जा रही है.. उसका कनटेन्ट काफी स्ट्रॉन्ग होना चाहिए लेकिन फन्ने ख़ान के मेकर्स ऐश्वर्या की फिल्म को सलमान की फिल्म से टकराने का पूरा मन बना चुके हैं.. वो किसी भी सूरत में फिल्म की रिलीज़ डेट को बदलने के लिए रेडी नहीं हैं। हालांकि कई लोगों से बात करने के बाद फन्ने खां के मेकर्स सोच विचार कर रहे हैं। सूत्रों से ये भी पता चला है कि वो फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने की सोच रहे है क्योंकि सलमान के साथ फिल्म रिलीज करना फन्ने खां के लिए खुदकुशी हो सकता है। 

 

Related Posts