ऐश्वर्या बार-बार ले रही हैं सलमान खान से पंगे !! जानिए क्या है मामला ?

12 months ago

 

सलमान ख़ान का ऐश्वर्या के साथ भले ही काफी बुरे नोट पर ब्रेक-अप हुआ था लेकिन अब सलमान  बच्चन बहू बन चुकी अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड का नाम काफी इज्ज़त से लेते हैं। वो ऐश्वर्या के रास्ते में बिल्कुल भी रोड़ा नहीं बनते हैं और ना ही कभी ऐश्वर्या के खिलाफ एक लफ्ज बोलते हैं। लेकिन अब ऐश्वर्या अब करने जा रही हैं कुछ ऐसा जो सलमान को बुरा लग सकता है। आपको बता दे कि अक्षय और सलमान की दुश्मनी की वजह भी रेशमा शेट्टी है। इंडस्ट्री में जो भी रेशमा शेट्टी से हाथ मिलाता है सलमान उससे नाराज हो जाते हैं। 

 दरअसल ऐश्वर्या राय अपने हस्बैन्ड अभिषेक बच्चन के डावांडोल करियर को लेकर काफी परेशान हैं और हो भी क्यों ना.महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे होने के बाद भी अभिषेक का फिल्मी करियर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहा है अभिषेक बच्चन को आख़िरी बार 3 June 2016 को रिलीज़ हुई फिल्म हाउसफुल-3 में देखा गया था ।

हालांकि ये फिल्म भी मल्टीस्टरर थी यानी वाइफ ऐश्वर्या के साथ 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म गुरू के बाद से अभिषेक बच्चन एक अदद सोलो हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं।अपने  हस्बैन्ड के डूबते करियर को ऊपर लाने के लिए ऐश्वर्या ने अभिषेक को, बिज़नेस मैनेजर रेशमा शेट्टी के साथ हाथ मिलाने के लिए कहा। ये वही रेशमा शेट्टी हैं जिनके इशारों पर कुछ दिन पहले तक ऐश्वर्या के एक्स-बॉयफ्रेन्ड सलमान ख़ान चलते थे। रेशमा शेट्टी ने कई साल तक सलमान के बिज़नेस को हैन्डल किया था हालांकि कुछ महीने पहले सलमान के साथ रेशमा शेट्टी की प्रॉब्लम हो गई थी जिसके बाद सलमान  ने अपने कैम्प से रेशमा की छुट्टी कर दी थी।

वहीं  अब वाइफ ऐश्वर्या की सलाह पर अभिषेक ने सलमान की एक्स-मैनेजर से हाथ मिला लिया है  रेशमा शेट्टी इन दिनों अभिषेक के लिए जमकर बैटिंग कर रही हैं। वो जूनियर बच्चन को बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिलाने के लिए हाथ पैर मार रही है। अभिषेक के लिए सलमान की एक्स-मैनेजर हायर कराने वाली ऐश्वर्या अगले साल ख़ुद भी सलमान  के साथ बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला कर रही हैं। अगले साल  र ईद पर सलमान ख़ान की रेस-3 के मुकाबले ऐश्वर्या ख़ान की फन्ने ख़ान आ रही हैं हालांकि इन दोनों ही फिल्मों में अनिल कपूर हैं ऐसे में लोगों को लग रहा था कि ऐश्वर्या और सलमान के बीच होने वाला बॉक्स ऑफिस क्लैश टल जाएगा लेकिन ऐश ने फन्ने ख़ा के प्रोड्यूसर से कर दिया है क्लियर कि उन्हें सलमान की फिल्म की नहीं है कोई फिकर । फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि ऐश्वर्या को फिल्म की रिलीज डेट से कोई प्रॉब्लम नहीं हैं। यानी एक तरफ ऐश्वर्या ने जहां अपने हस्बैन्ड के लिए साइन की है सलमान की एक्स-मैनेजर.. तो वहीं दूसरी तरफ वो देने जा रही हैं सुल्तान को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर.. यानी सलमान जितने भी बड़े सुपरस्टार क्यों ना हो ऐश दबंग खान की नहीं करती फिकर।   

Related Posts