इस वजह से सलमान खान ने रोहित धवन की फिल्म सुपरहीरो को किया इंकार !

1 week ago

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित धवन पिछले कई दिनों से अपनी नई सुपरहीरो फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं। लेकिन उनकी इस फिल्म के लिए उनको कोई लीड किरदार निभाने वाला एक्टर नहीं मिल रहा हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि रिपोर्टस बोल रही है। खबरों के मुताबिक रोहित धवन की फिल्म सुपरहीरो के लिए अब भाईजान यानी सलमान खान ने इस फिल्म में काम मना कर दिया हैं।इससे पहले खबर थी की बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने रोहित धवन की फिल्म करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद रोहित सलमान खान के पास इस फिल्म का ऑफर लेकर गए थे। वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने भी इंकार कर दिया हैं। इस फिल्म को साजिद नडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

खबर है  कि भाईजान को लगता है कि वो एक सुपरहीरो का किरदार निभाने की उम्र में नहीं हैं। उन्हें लगता है कि इस उम्र में वो सुपरहीरो का किरदार नहीं निभा पाएंगे और ना ही किरदार के साथ न्याय कर पाएंगे। यही कारण है कि सलमान खान ने रोहित धवन की फिल्म की जगह अतुल अग्निहोत्री की वेटरन रीमेक को चुना है।इससे पहले खबर थी कि सलमान जल्द ही एक कोरियन फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान साल 2015 में आई कोरियन फिल्म वेटरन के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी। अब इसी के हिंदी रीमेक में सलमान के होने की बात सामने आ रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, कोरियन फिल्म वेटरन की प्रोडक्शन CJ Entertainment इस फिल्म को बना रही है और वही सलमान को लेने की बात कर रही है। इस फिल्म में सलमान एक डिटेक्टिव के रोल में नजर आएंगे।

इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म भारत के चर्चे जमकर हो रहे है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया था।ALSO READ : रणबीर के साथ कटरीना की बिकिनी पिक्चर्स वायरल होने पर बोले सलमान, किया ये खुलासा !