इस वजह से सलमान खान के कहने पर कियारा आडवाणी ने बदला था अपना नाम

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह के चलते खूब सुर्खियों में हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम पहले आलिया आडवाणी था बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद कियारा ने अपना नाम बदला। कियारा को ये सलाह सलमान खान की सलाह पर अपना नाम बदल लिया। कियारा ने 2014 में 'फगली' से बॉलिवुड डेब्यू किया था। ऐक्ट्रेस ने हाल में यह बात एक रिऐलिटी शो के एपिसोड में कही है।

कियारा ने इस बात का खुलासा एक रिऐलिटी शो में किया है। शो में कियारा ने कहा, 'पहले मेरा नाम आलिया था। सलमान खान ने मुझे आलिया भट्ट के कारण नाम बदलने की सलाह दी थी क्योंकि एक ही नाम की बॉलिवुड में 2 एक्ट्रेस नहीं हो सकती हैं। सलमान ने केवल सलाह दी थी लेकिन नाम कियारा नाम मैंने सोचा। अब तो मेरे पैरंट्स ने भी मुझे कियारा बुलाना शुरू कर दिया है।

वैसे बता दें कि कियारा की डेब्यू फिल्म फगली के एक गाने में सलमान ने अक्षय के साथ स्पेशल अपीयरेंस भी दी थी। इस फिल्म में जिमी शेरगिल, मोहित माहवाह, विजेंदर सिंह और आर्फी लांबा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं। इस फिल्म के बाद कियारा 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'मशीन' में भी दिखाई दी थीं। पिछले दिनों किराया की फिल्म कबीर सिंह का नया पोस्टर रिलीज हुआ था हाल ही में सामने आए नए पोस्टर में शाहिद कपूर बेहद ही दमदार लुक में नजर आए। रिलीज किए गए पोस्टर में एक्टर के कई रूप नजर आए।  

पोस्टर में शाहिद और कियारा के बीच फिल्माए गए कुछ सीन दिखाई दिए। इसमें साफ है कि, फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री बेहद ही जबरदस्त नजर आने वाली है। सामने आए पोस्टर के बाद ये भी खुलासा हुआ था कि फिल्म का ट्रेलर 13 मई को रिलीज किया जा रहा है। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। फिल्म 'कबीर सिंह' जून में रिलीज होगी। इसके अलावा वह दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में भी दिखाई देंगी।