सलमान खान ने किरण रिजिजू और पेमा खांडू के साथ चलाई साइकिल, देखें तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इ दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। शूटिंग की खबरों के बीच सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान साइकिल चलाते नजर आ रहे है। 

दरअसल,शूटिंग से ब्रेक लेकर सलमान खान अरुणाचल प्रदेश के मेचुका एडवेंचर फेस्टिलव का हिस्‍सा बनने पहुंचे। और माउंटेन बाइसाइकल रेस का उद्घाटन करने पहुंचे। जहां उन्होनें  केंद्नीय मंत्री किरण रिजिजू और अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेमा खांडू के साथ साइकिल चलाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

रेस के दौरान अरुणाचल के सीएम और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजु के साथ साइकल चलाते भी दिखे। दोनों ने 10 किलोमीटर साइल की सवार की, जिसका एक विडियो भी सामने आया है। फेस्टिवल में सलमान अरुणाचल प्रदेश की पारंपरिक वेशभूषा में दिखे। 

सलमान खान इस फेस्टिवल में अपने प्राइवेट प्लेन से पहुंचे। वहां उनका भव्य स्वागत किया गया और पारंपरिक तरीके से गमोछा ओढ़ाया गया। 

फिल्म ट्यूबलाइट के आने के बाद सलमान खान का इस राज्य से खास नाता जुड़ गया। बता दें कि सलमान की केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजु से भी उनकी ख़ास बॉन्डिंग हैं। इसी दौरान सलमान खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

मेचुका फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने के बाद सलमान खान आज ही देर शाम को मुंबई वापस लौटकर आ रहे हैं. सलमान खान फिल्‍म 'भारत' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म में सलमान के साथ फिर से कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा इस फिल्‍म में दिशा पटानी और तब्‍बू भी नजर आने वाली हैं। 

आपको बता दें की अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत के चोथे शेड्यूल के लिए लुधियाना में बाघा बॉडर का सेट बनाया गया है। जिसपर बड़े बड़े शब्दों में एक ‘भारत’ और ‘पाकिस्तान’ लिखा है। हालांकि वास्तव में ये प्रसिद्ध बार्डर अमृतसर में है। ये हमेशा से दुनियाभर के लिए आकर्षण का केंद्र रहा है। भारत और पाकिस्तान समेत कई देशों के लोग इस बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देखने पहुंचते हैं।