साउथ एक्टर वेंकटेश की बेटी की शादी में पहुंचे सलमान खान, देखें तस्वीरें

3 weeks ago


साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबती के घर इन दिनों खुशियों का महौल है। वेंकटेश दग्गुबती की बड़ी बेटी शादी के बंधन में बंध गई है। बड़ी बेटी आश्रिता दग्गुबती ने शादी कर ली है। आश्रिता ने अपने बॉयफ्रेंड विनायक रेड्डी से जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की।
इस शादी में कई साउथ एक्टर पहुंचे। तो वहीं बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान भी नजर आए।  दरअसल वेंकटेश और सलमान करीबी दोस्त हैं। इसी के चलते सलमान स्पेशली वेंकटेश की बेटी की शादी में शरीक हुए। सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज सामने आई हैं 


जिसमें सलमान राणा दग्गुबती और वेंकटेश की फैमिली के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। फंक्शन में एक्ट्रेस एंड पॉलीटीशियन बीना काक भी नजर आईं। इस शादी समारोह के दौरान नागा चैतन्य आश्रिता, चैतन्य और समंथा अकीनेनी भी शामिल हुए।
वेंकटेश दग्गुबती की बेटी आश्रिता की शादी को लाइमलाइट से दूर ही रखा गया है। शादी में राणा दगगुबती, नागा चैतन्य और समांथा अक्कीनेनी सहित कई साउथ स्टार्स ने परफॉर्मेंस दी। गौरतलब है कि आश्रिता और एक्टर राणा दग्गुबती रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। 
शादी के बाद हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो रिसेप्शन पार्टी रामानायडू स्टूडियो में होगी, जिसमें बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल होंगे।