बिग बॉस 11- इस कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा कि गुस्से में सेट छोड़कर चले गए दबंग सलमान !

1 years ago

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते भी जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला है । एक तरफ जहां कोर्ट रूम ड्रामा इतना गंदा हुआ है । तो वहीं कैप्टेंसी के लिए भी घर में खूब हंगामा हुआ है । अब इस हफ्ते सलमान इस सब का हिसाब करने आ रहे हैं । दरअसल हाल ही में सलमान बिग बॉस में वीकेंड के वार पर आए हैं । लेकिन कुछ ऐसा हुआ है कि सलमान बिग बॉस का सेट छोड़कर चले गए । भाईजान का गुस्सा इतना बढ़ गया कि सलमान ने बिग बॉस का सेट ही छोड़ दिया । दरअसल इसकी वजह है आकाश औऱ पुनीष की फाइट ।

IMG_7262

लेकिन पुनीष से सलमान को ज्यादा दिक्कत नहीं हुई पर असली वजह बने आकाश डडलानी । जो हमेशा ही अपनी पागलपंती बिग बॉस के घर में दिखाते रहते हैं । हुआ ये है कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान पुनीष ने आकाश का साथ नहीं दिया इसीलिए दोनों के बीच लड़ाई हुई । हालांकि पुनीष ने आकाश को बहुत समझाया कि वो इस वजह से वो उनका साथ नहीं दे पाए क्योंकि वो बाकी घरवालों की तरह चाहते थे कि हितेन ही कैप्टन बने । इसके बाद आकाश का पागलपन फिर सभी ने देखा ।

वहीं इसी को लेकर सलमान ने आकाश और पुनीष को आकर समझाया । सलमान के कहने पर पुनीष आकाश से दोस्ती करने के लिए रेडी हो गए लेकिन आकाश ने सलमान की एक न सुनी । सलमान आकाश से रिक्वेस्ट तक करते हैं, लेकिन आकाश उनकी बात मानने के लिए तैयार नहीं होते । ऐसे में सलमान का गुस्सा बढ जाता है औऱ वो कहते हैं कि आकाश तुम टास्क हार चुके हो और ये बोलकर भाईजान सीधे बाहर चले जाते हैं । खैर अब सलमान अखाड़ा छोड़कर तो चले गए हैं देखते हैं कि क्या सेट छोड़कर भी जाते हैं । 

Related Posts