लंबे समय बाद दिखी सलमान खान की ये दो हीरोइने, शीबा और भाग्यश्री में क्या है नाता जानिए

11 months ago

सलमान के साथ बॉलीवुड में लॉन्च हुई शीबा और भाग्यश्री एक साथ एक शादी में देखी गई। लंबे समय बाद सलमान की ये हीरोइंस नजर आई। शीबा ने  1992 में सलमान खान के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में काम किया था ।  भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ में फिल्म 'मैंने प्यार किया' में काम किया है, जो उस समय की सुपरहिट मूवी रह चुकी है।  भाग्यश्री और शीबा खान को एक साथ गोवा में देखा गया ।  शीबा ने बताया कि, "मैं भाग्यश्री के भतीजे की शादी के लिए गोवा गई थी। यह पारिवारिक समारोह था और डेस्टिनेशन वेडिंग थी। कई फंक्शन हुई जिसमें सभी परिवार के सदस्य थे। "आगे इस शादी के बारे में बात करते हुए शीबा ने बताया की, "हमने जश्न मनाया और खूब डांस किया. गोवा बहुत ही प्यारी जगह है, जहां मस्ती के साथ ही रिलैक्स भी किया जा सकता है। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए एकदम माकूल जगह भी। समुद्र तट के खूबसूरत नजारे और शादी का मंडप दोनों ही कमाल हैं।" अपनी बेस्ट फ्रेंड भाग्यश्री के बारे में बात करते हुए शीबा ने बताया की, "मैं और भाग्यश्री ने बारात के दौरान पूरे समय नाचते ही रहे। उनके साथ समय गुजारना वाकई काफी मजेदार था. मेरी भाग्यश्री की दोस्ती काफी पुरानी है।"

शीबा का जन्म मुंबई की एक पंजाबी फैमिली में हुआ था। उनका फिल्मी करियर बहुत जल्दी खत्म हो गया था। फिल्मों में आने से पहले शीबा एक पॉपुलर मॉडल हुआ करती थीं।  फैशन वर्ल्ड में वो जीबा नाम से फेमस थीं। शीबा का करियर उस समय खत्म हो गया जब उन्होंने डायरेक्टर आकाशदीप से शादी कर ली थी। 

फिल्म 'मैंने प्यार किया' से जितनी पॉपुलरिटी सलमान खान को मिली थी उतना ही पसंद भाग्यश्री को भी किया गया था।लेकिन भाग्यश्री की जब  ब्लॉकबस्टर फिल्म रिलीज हुई तब तक उन्होंने कर ली शादी। इनफैक्ट कहा तो ये गया कि भाग्य श्री ने फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कर ली थी शादी। 'मैने प्यार किया' के सुपर सक्सेस के बाद भाग्यश्री को कई बड़े बैनर की फिल्म्स हुई थी ऑफर लेकिन तब भाग्यश्री ने फिल्म मेकर्स के सामने रख दी थी ये शर्त की फिल्म के हीरो उनके हस्बैंड़ हिमालय होंगे। भाग्य श्री की ये शर्त किसी ने नहीं की मंजूर। उन्हें जो भी दो चार फिल्में उन्हें मिली वो बी ग्रेड की थी । कैद में है बुलबुल, त्यागी, पायल और घर आया परदेसी जैसी फिल्मों में भाग्यश्री ने काम तो किया लेकिन य़े सभी फ्लॉप रही। इसके बाद भाग्यश्री पर वन फिल्म वंडर का टैग लग गया। भाग्यश्री का फिल्मी करियर यू तो फ्लॉप रहा लेकिन अपनी एक सुपर हिट फिल्म के जरिए वो आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है।