दबंग सलमान के फैंस को लगेगा झटका, भाईजान की इस फिल्म में नहीं दिखेगा उनका 'शर्टलेस लुक' !

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग खान की हाल ही में फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई है । फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है । इसके अलावा सलमान रेस 3 और भारत जैसी फिल्मों में भी लगे हुए । अब ये तो सबको पता ही है कि भाईजान की हर फिल्म में उनका शर्टलेस अवतार देखने को मिलता है । लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान की आने वाली फिल्म भारत में उनका ये अवतार नहीं दिखेगा ।

जी हां, फैंस अब भाईजान को शर्टलेस नहीं देख पाएंगे । हाल ही में भारत फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है । उन्होंने कहा कि, हर फिल्म में सलमान का शर्टलेस लुक देखने को मिलता है ।  लेकिन भारत में वो शर्टलेस लुक में नहीं दिखेंगे । ‘टाइगर ज़िंदा है’ और ‘सुल्तान’ के मुकाबले में भारत काफी अलग फिल्म होगी । खैर अब इस बात से शायद सलमान के फैंस थोड़े निराश हो जाएं ।

ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की हिन्दी रीमेक होगी । फिल्म भारत की कहानी इंडिया-पाकिस्तान के विभाजन के आसपास घूमेगी। इस फिल्म के जरिए तीसरी बार सलमान के साथ अली अब्बास जफर काम करने जा रहे हैं । फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं । बता दें कि भारत 2019 में ईद पर रिलीज होगी ।