सलमान खान की फिल्म भारत का टीजर रिलीज, 1.26 मिनट के टीजर में कटरीना की एक झलक तक नहीं

4 months ago

सलमान खान की फिल्म भारत का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में सलमान के कई अवतार देखने को मिल रहे हैं। नेवी अफसर, सर्कस स्टंटमेन, कोयले की खदान में काम करता वर्कर, एक बॉक्सर और पार्टिशन के वक्त मुंह पर कपड़ा बांधकर एक्शन करते सलमान का हर अवतार बेहद दमदार दिख रहा है। फिल्म के टीजर को देख साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी देशभक्ति से भरी होगी। शायद यही वजह है कि इसके टीजर को रिपब्लिक डे से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है। सलमान की ये भारत इस ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में दिखाई देंगी लेकिन इस टीजर में कैट की झलक देखने को  नहीं मिल रही है। 

 सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।  सलमान के बर्थडे के दौरान भी फिल्म का एक टीजर आया था। 

फिल्म पर जोर शोर से काम किया जा रहा है। फिल्म में सलमान खान से कटरीना कैफ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में कटरीना के रोल को लेकर खुलासा हुआ है। दरअसल एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में फिल्म के लगभग सारे शेड्यूल खत्म हो गए है। अब फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। सलमान-कटरीना दोनों के लिए फिल्म का हिट होना जरूरी है। कटरीना की पिछली फिल्में जीरो और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भी खास कमाल नहीं दिखा पाई है। 

ALSO READ : सलमान के साथ इस बार दा-बैंग टूअर में एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना और करेंट गर्लफ्रेंड ईयूलिया साथ होंगी !

भारत में सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे। फिल्म ईद पर इसी साल रिलीज होगी। इससे पहले अबु धाबी, स्पेन, माल्टा और पंजाब में भी इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है।

भारत देशभक्ति से जुड़ी कहानी है। सलमान फिल्म में 20 से 70 साल के उम्र में सलमान दिखेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के 5 अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे।