तस्वीरें और वीडियो के बाद अब सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की कहानी हुई लीक !

1 week ago


बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस साल सलमान खान एक के बाद एक बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों फिल्म भारत की शूटिंग खत्म की थी तो वहीं अब दंबग 3 की शूटिंग में  बिजी हैं। कुछ दिनों पहले इंदौर में फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरु हुई है। फिल्म के पहले गाने की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।



फिल्म को लेकर आए दिन नई नई खबरों सामने आ रही है। अब एक और खबर है कि दबंग 3 की कहानी लीक हो चुकी है। सलमान खान की यह फिल्म भू माफियाओं पर आधारित होगी। साथ ही राजनीतिक उठा पटक से भी जुड़ी होगी। दबंग 3 में एक असली पुलिस वाले की कहानी दिखाई जाएगी। ये पुलिस ऑफिसर नोएडा के हैं और कुछ समय पहले इनका एक बाहुबली पॉलीटिशन के साथ जबरदस्त भिडंत का किस्सा वायरल हुआ था। फिल्म में चुलबुल पांडे भू माफियाओं से टक्कर लेते दिखेंगे और गरीब किसानों को इंसाफ दिलाएंगे।  



इससे पहले सेट की कई तस्वीरें और वीडियो लीक हुई थी वहीं अब कहानी के भी लीक होने की खबर है। फिल्म पर शूटिंग के दौरान कई आरोप लगे है। पिछले दिनो इंदौर के पास महेश्वर में नर्मदा के घाट पर फिल्म के गाने की शूटिंग हो रही थी। असल में बीते दिन सेट से एक फोटो सामने आई, जिसमें शिवलिंग के ऊपर कुछ लकड़ियां दिख रही थीं।


दबंग 3 की टीम पर ये आरोप था कि वो शिवलिंग पर स्टेज बनाकर गाने की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में वहां के कई हिंदू संगठनों ने इसका विरोध किया। टीम पर एक खास समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा डाला। खबरों के अनुसार बीजेपी एमएलए रामेश्वर शर्मा ने अपने स्टेटमेंट में शिवलिंग का अपमान करने के कारण 'दबंग 3' की टीम पर एफआईआर दर्ज करने मांग की।
 


उसके बाद ही मीडिया से बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि ''मैं ने  शिवलिंग का अपमान नहीं किया है।‘हमने शिवलिंग को लकड़ियों से कवर किया था ताकि उसे शूटिंग के दौरान किसी प्रकार की हानि न पहुंचे। हमने ऐसा शिवलिंग की सुरक्षा के लिए किया था, न कि किसी समुदाय की भावनाओं को हानि पहुंचाने के लिए।  शूटिंग खत्म होने के बाद ही लकड़ियों के पट्टे हटा दिए जाएंगे।’ आपको बता दें कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही 'दबंग 3' का पहला शेड्यूल पूरा कर देंगे और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पर निकल जाएंगे।