सलमान खान की दबंग 3 का मोशन पोस्टर रिलीज, तीन भाषाओं में होगी रिलीज

6 days ago

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बीते कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 को लेकर छाए हुए हैं। वहीं अब इस फिल्म का मोशन टीजर रिलीज हुआ है। खुद सलमान खान ने शेयर किया हैं। सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर किया जिसमें हमेशा की तरह सलमान खान का अलग अंदाज दिखने को मिल रहा है ।

दबंग- 3 के टीजर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!' इसके साथ उन्होंने हैशटैग 100 डेज टू दबंग 3 का इस्तेमाल किया। सामने आए मोशन पोस्ट में सलमान दबंग अंदाज में अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं, 'स्वागत तो करो हमारा।

आपको बता दें कि ये फिल्म तीन भाषा में रिलीज होने वाली है। हिंदी, कन्नड़ और तमिल। बता दें, सलमान खान की इस फिल्म में एक बार फिर रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। इसके साथ ही वरीना हुसैन भी आइटम नंबर करती दिखाई देंगी। फिल्म में सल्लू मियां एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे।

मालूम हो कि यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे । पिछलीस सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा  दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेइस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी।

 फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। फिल्म में सलमान खान को 18 से कम उम्र का दिखाया गया है। इसमे चुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ को दिखाया जाएगा और कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। फिल्म में उस कहानी को दिखाया जाएगा जब सलमान को नौकरी नहीं मिली थी। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।