single-post

दीवाली के बाद पंजाब में होगी फिल्म 'भारत' की शूटिंग

Oct. 25, 2018, 11:25 a.m.

सलमान खान की फिल्म भारत इन दिनों खूब चर्चा में है। हर कोई इस फिल्म के इंतजार में है। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग आबूधाबी में शूट की गई थी। वहीं अब खबर है कि दीवाली के बाद इस फिल्म का अगला शेड्यूल पंजाब में शूट होगा। 

सलमान और कटरीना यहां पर फिल्म के इंटेंस पार्ट की शूटिंग करने वाले है। बताया जा रहा है कि पार्टीशन के सीन्स पंजाब में शूट होगें, जिसमें गहरी रिसर्च के बाद वैसे ही सेट तैयार किए जाएंगे जैसे वाकई देखने को मिले थे। वहीं रिफ्यूजी कैंप को भी हूबहू रीक्रिएट किया जाएगा।

यहां पर फिल्म का वो भाग शूट होगा जिसमें 60 से 70 का दशक दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिलहाल मुंबई फिल्म की छोटे से भाग की शूटिंग हो रही है। 

बताया जा रहा है कि पंजाब के अलावा भारत के कुछ सीन्स दिल्ली में भी शूट किए जाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा।इस फिल्म में सलमान खान के 5 अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे। अली अब्बाज जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होने वाली है।