रूठे हुए गणपति देवा को मनाने के लिए शूटिंग छोड़ के आए हैं सलमान !

1 years ago

हर साल ख़ानदान में होने वाली गणपति पूजा में  सलमान गर्मजोशी के साथ हिस्सा लेते हैं । लेकिन पिछले साल सलमान ने अपने घर में विराजे गजानन को मिस कर दिया था। फिल्म के लिए सलमान ने गणपति पूजा में आना ज़रूरी नहीं समझा था ।हालांकि सलमान की ग़ैरमौजूदगी में भी परिवार के लोगों ने अच्छी तरह से गणपति पूजा की थी। सलमान उस साल मनाली में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में इतना बिज़ी थे कि अपने घर में विराजमान गणपति के दर्शन करने मुंबई नहीं पहुंच पाए थे। इससे भी ज़्यादा ट्रेजिडी तब हुई जब सलमान की ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई । सलमान ने जिसकी वजह से गणेश चतुर्थी को मिस किया उसने उन्हें कोई भी फल नहीं दिया अब ट्यूबलाइट की बैड परफॉर्मेन्स का गणपति से कोई कनेक्शन है या फिर नहीं. ये तो ऊपर वाला ही जाने। सलमान इस बार नहीं लेना चाहते हैं किसी भी तरह का रिस्क़.. तभी तो उन्होंने बप्पा के लिए अपनी फिल्म की शूटिंग से छुट्टी ले ली। 

सलमान इन दिनों अबु धाबी में कटरीना के साथ अपनी फिल्म टाइगर ज़िन्दा है की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन बप्पा के दर्शन करने के लिए भाईजान फिल्म की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर मुंबई लौट आए हैं। 23 अगस्त की रात सलमान को उनकी बहनों के साथ मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए कैप्चर भी किया है। 

साल 2008 से सलमान की फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही थी। उसी साल उनकी फिल्म वांटेड आई । इस फिल्म में सलमान ने गणेश पति देवा के लिए एक खास गाना रखा। वॉन्टेड सुपर हिट हुई और उसके बाज पिछले 9 साल से वो लगातार ब्लॉक बस्टर फिल्में दे रहे हैं। ट्यूबलाइट फ्लॉप हुई इसलिए इस साल सलमान रूठे हुए गणपति बप्पा को मनाने आए है। 

Related Posts