सलमान को लेकर राजनीति में घमासान, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दी ये सलाह !

1 week ago




इसमें कोई शक नहीं कि इस वक़्त सलमान ख़ान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार हैं.. सलमान ख़ान के चाहने वालों की देश के कोने कोने में भरमार है और सलमान की इसी पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए कई नेता बेक़रार हैं। सलमान ख़ान को इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में उतारने की तैयारी हो रही है चूंकि सलमान ख़ान की पैदाइश मध्य प्रदेश के इंदौर की है। यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी के कई कार्यकर्ता चाहते हैं कि सलमान ख़ान इस बार कांग्रेस के टिकट पर इंदौर से चुनाव लड़ें।



 ख़ुद मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ भी लगातार सलमान के टच में हैं हालांकि सीएम ने सलमान के इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में साफ-साफ कुछ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने इतना ज़रूर बताया है कि बॉलीवुड के सुल्तान मध्यप्रदेश के लिए काम करने को तैयार हो गए हैं। 


 अगर सलमान ख़ान इंदौर के चुनावी दंगल में उतरेंगे तो विरोधियों के दिल में खलबली ज़रूर मचेगी वो भी तब जब इंदौर की सीट से बीजेपी की दिग्गज नेता सुमित्रा महाजन सांसद हैं। ऐसे में सलमान अगर  इंदौर से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं. तो सुमित्रा महाजन के लिए वो काफी मुश्किल खड़ी कर सकते हैं। यही वजह है कि बीजेपी  नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अभी से ही सलमान को इंदौर से चुनाव ना लड़ने की नसीहत दे डाली है। 



अब बीजेपी के इस अल्टीमेटम का सलमान के ऊपर क्या असर होता है ये तो आने वाले दिनों में पता चल जाएगा.. इंदौर में पैदा हुए सलमान का इस शहर में काफी क्रेज़ है। सलमान ने अपने बचपन का काफी वक़्त इंदौर में बिताया है। सलमान आज भी अक्सर इंदौर आते-जाते रहते हैं लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी को पूरा यक़ीन है कि इंदौर की मौजूदा सांसद सुमित्रा महाजन की साफ-छवि सलमान ख़ान की इस पॉपुलैरिटी पर भारी पड़ेगी... सलमान अगर सुमित्रा महाजन के ख़िलाफ इंदौर से चुनाव लड़ेंगे तो उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि सलमान अगर इंदौर से चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे




 इस चुनावी दंगल में कौन किसपर भारी पड़ेगा, ये तो तब पता चलेगा जब सलमान इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए हां कहेंगे लेकिन इतना तो तय लग रहा है लोक सभा चुनाव में कांग्रेस सलमान खान की पॉपुलरिटी को जरूर भुनाएगी।