क्या कन्हैया कुमार का किरदार निभाएंगे सलमान खान! जानिए क्या है वेब सीरीज 'तांडव' का मामला

1 week ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। फिल्म भारत की चर्चा इस वक्त खूब हो रही है। एक बार फिर से फिल्म में दर्शकों को सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी दिखने वाली है। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ रोमांस करते नजर आएगी। हाल ही में खबर आईं है कि सलमान खान अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं। 

खबर थी कि सलमान तांडव नाम की एक वेब सीरीज में काम करते नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में वह कन्हैया कुमार का रोल प्ले करेंगे। कन्हैया कुमार एक मशहूर चेहरा हैं जेएनयू के स्टूडेंट रहे हैं और वर्तमान में वह बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई के उम्मीदवार हैं। 

खबर थी कि कन्हैया कुमार के जीवन पर आधारित इस वेब सीरीज का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। खास बात है कि ये सारा मामला तब सामने आया था जब एक अखबार की खबर के मुताबिक इस बात का जिक्र किया था कि सलमान खान तांडव नाम की वेब सीरीज करने जा रहे हैं जिसमें वह सीपीआई की बेगूसराय सीट से लड़ रहे कन्हैया कुमार का रोल करेंगे। पर वेब पोर्टल ने इस बात पर इनकार किया है।

 फिल्म भारत की बात करें तो हाल ही में कटरीना भारत के प्रमोशन के लिए गईं थी। इसी दौरान कटरीना ने इस फिल्म के बारे में बात की थी। रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना ने कहा कि, शाहरुख के साथ ‘जीरो’ में काम करके ‘दर्द’, ‘प्यार’ और ‘विश्वासघात’ के बारे में मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं अब खुद को  ज्यादा प्रेरित महसूस कर रही हूं। 

मैं जानती हू्ं कि मैं इस वक्त जो कर रही हूं, वो मुझे अच्छा लग रहा है। मैं मानती हूं कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती है और मैं सीखने के नए दौर में हूं। साथ ही कटरीना जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय की भी खूब तारीफ की है। साफ है कि कटरीना की इन बातों में जीरो के बारे में चर्चा हुई ही, साथ ही उनका और रणबीर के ब्रेकअप का दर्द भी छलक पड़ा। 

फिलहाल तो कटरीना सलमान के साथ भारत में दिखने वाली हैं। इसके अलावा खबर है कि टाइगर जिंदा है के सीक्वल में भी कटरीना जल्द ही सलमान के साथ ही दिखेंगी। भारत अगले महीने 5 जून को रिलीज हो रही है।