जोधपुर जेल में कैद हैं सलमान, कटरीना मिलने भी नहीं जा पा रहीँ !

9 months ago

काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान जोधपुर जेल में हैं। बॉलीवुड के दबंग खान को  जेल में 39 घंटे हो चुके हैं। सलमान के तमाम करीबी लोग जोधपुर पहुंच रहे हैं जो जोधपुर नहीं आ पा रहे हैं वो उनके मुंबई वाले घर में परिवारवालों को दिलासा देने जा रहे हैं। शुक्रवार को सलमान की करीबी  दोस्त प्रीति जिंटा भी  उनसे मिलने जोधपुर पहुंचीं लेकिन कभी सलमान की गर्लफ्रेंड रही कटरीना कहीं नजर नहीं आ रही हैं। कटरीना और सलमान में इन दिनों काफी करीबी आ गई है। आपको बता दे जब सलमान 2006 में जेल गए थे तब कटरीना 5 दिनों तक जोधपुर में ही रूकी थी। अब सबके मन में सवाल हैं कि कैटरीना इस बार नदारद क्यों हैं? 

 अदालत का फैसला आने से पहले कटरीना काफी टेंशन में थीं। 3 अप्रैल की रात सलमान की बहन अर्पिता भी कटरीना की टेंशन दूर करने उनके पास गईं थीं। अदालत का फैसला सलमान के फेवर में आए इस बात की प्रार्थना करने के लिए कटरीना कैफ सलमान की बहन अर्पिता के साथ मुंबई के सिद्दीविनायक मंदिर भी गई थीं। जहां उन्होंने गणपति के सामने सलमान की सलामती के लिए गुहार लगाई थी लेकिन  कटरीना की प्रार्थना का कोई असर नहीं हुआ। 

काला हिरण शिकार केस में भाईजान को कोर्ट ने दोषी मानकर पांच साल के लिए जेल भेज दिया।  पता चला है कि अदालत का फैसला सुनने के बाद कटरीना का दिल बैठ गया था। कटरीना कैफ की आंखों में आंसू आ गया था हालांकि कटरीना को उम्मीद है कि सलमान को जल्द ही ज़मानत मिल जाएगी लेकिन सवाल ये है कि अगर सलमान को ज़मानत नहीं मिली तो क्या कटरीना उनसे मिलने जोधपुर की जेल में जाएंगी दरअसल साल 2007 में जब सलमान को ब्लैक बक केस में जोधपुर जेल जाना पड़ा था तो उस दौरान कटरीना उनसे मिलने के लिए वहां गईं थीं। कहा जाता है कि जेल के अंदर कटरीना ने सलमान से क़रीब 20 मिनट तक मुलाक़ात की थी और इस दौरान कैट की आंखों से लगातार आंसू निकल रहे थे। कटरीना के साथ हर किसी को उम्मीद है कि सलमान जल्द से बेल पाकर जेल से बाहर निकल आएंगे। 

कटरीना की इन दिनों दो फिल्में फ्लोर पर हैं। शाहरुख खान के साथ 'जीरो' और आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम कर रही है कटरीना कटरीना की डेट्स फिलहाल शाहरुख की फिल्म जीरो के पास हैं। अभी शाहरुख अपने सोलो शॉट्स शूट कर रहे हैं उसके बाद कटरीना उन्हें ज्वाइन करेंगी।