नए साल का जश्न रणबीर आलिया के साथ मनाएंगे तो कटरीना सलमान के साथ होंगी !

4 weeks ago

सलमान की जिंदगी में कटरीना की एंट्री इस कदर हुई है कि अब वो कैट से साथ बर्थडे ही नहीं बल्कि न्यू ईयर भी मनाने जा रहे हैं। आपको बता दे कि कटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ न्यूयॉर्क में नए साल का जश्न मनाएंगे तो वहीं कटरीना सलमान के साथ उनके पनवेल वाले फार्म  हाऊस पर होंगी।  इस साल 27 दिसम्बर को बॉलीवुड के सुल्तान सलमान पूरे 53 साल के हो जाएंगें। इसके ठीक दिन नए साल का जश्न शुरू हो जाएगा।  ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि सलमान अपना बर्थडे और न्यूईयर कैसे मनाएंगें। 

पता चला है कि हर साल की तरह इस साल भी सलमान अपना बर्थडे पनवेल वाले फार्महाउस में ही मनाएंगें। उनकी पार्टी में  पूरा खान खानदान होगा। पापा सलीम खान, मम्मी सलमा खान और हेलेन, बहन अलवीरा ,जीजा अतुल अग्निहोत्री, छोटी बहन अर्पिता, छोटे जीजा आयुश शर्मा के अलावा दोनों भाई सोहेल और अरबाज़ इस पार्टी में शामिल होंगें। 

इसके अलावा सलमान की करीबी सोनाक्षी, जैकलीन, डेजी और संगीता बिजलानी भी पार्टी में शामिल होंगी। खास बात ये भी है कि सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर फिलहाल इंडिया से बाहर हैं और इस बार सलमान की खास मेहमान कटरीना कैफ होंगी। खबर है कि सलमान अपनी फैमिली और दोस्तों  के साथ 26 दिसम्बर को ही पनवेल वाले फार्म हाउस पहुंच जाएंगे। 

सलमान का बर्थडे सेलेब्रेशन 26 दिसंबर से शुरू होगा तो 28 दिसंबर तक चलेगा। उसके बाद सभी मेहमान वापस लौट जाएंगे। खबर ये है कि इस बार कटरीना सलमान के साथ पनवेल वाले फार्म हाऊस में ही नये साल का जश्न मनाएंगी। सलमान और कैट 2 जनवरी तक पनवेल वाले फार्महाउस में ही रहेंगे। 

कहा जा रहा है कि सलमान से कटरीना की बढ़ती नजदीकी से नाराज होकर इयूलिया वंतूर अपने देश चली गई हैं। सलमान की जिंदगी में एक बार फिर कटरीना आ गई हैं। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना फिर से सलमान की दोस्त बन गई हैं।