लीक हुआ सलमान-कटरीना की 'टाइगर जिंदा है' का टाइटल ट्रेक, देखिए वीडियो

1 years ago

दबंग सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए कमर कस चुके हैं । फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है । अब बस तैयारी इसके प्रमोशन की हो रही है । अभी हाल ही में सलमान फिल्म की लीडिंग लेडी कटरीना कैफ के साथ फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए ग्रीस गए हुए हैं । दोनों ही ग्रीस में काफी मस्ती के मूड में नजर आए हैं ।

हाल ही में दोनों की कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर आईं थी । जिनमें दोनों ही काफी अच्छी कैमिस्ट्री दिख रही थी । अब लीजिए फिल्म के जिस गाने की शूटिंग के लिए ये गए हैं अब वही लीक हो गया है । बिल्कुल सही सुना आपने फिल्म का टाइटल ट्रेक शूट किया गया है ग्रीस में। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये टाइटल ट्रेक वही है जिसे हाल ही में सलमान-कटरीना ने शूट किया है ।

हाल ही में इसे सोशल मीडिया पर एक शख्स के द्वारा लीक किया गया । इस टाइटल ट्रेक का नाम है 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' । जी हां, यही गाना फिल्म का टाइटल सॉन्ग है । 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' गाने पर वहां सभी झूमते हुए दिख रहे हैं । बता दें कि हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी सामने आया था । जिसमें सलमान कटरीना जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे हैं । ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है ।   

Related Posts