'किक 2' में सलमान को चाहिए दीपिका, इसलिए जैकलीन को बाहर किया !

1 years ago

सलमान  ख़ान और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के दो ऐसे स्टार हैं जिनका जादू बॉक्स ऑफिस पर सर चढ़कर बोलता है। दीपिका पिछले 5 सालों से बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन है और पद्मावत ने उनका कद और बढ़ा दिया है तो वहीं.. टाइगर सलमान का स्टारडम भी किसी से छुपा नहीं हुआ है। दिलचस्प बात ये है कि सलमान और दीपिका ने आजतक एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है।  हालांकि सलमान ने दीपिका को कई बार अपनी फिल्मों का ऑफर दिया है लेकिन दीपिका ने हर बार सलमान की फिल्म को ठुकरा दिया है । लेकिन  सलमान ने तो जैसे दीपिका के साथ फिल्म करने की खा ली है क़सम तभी तो दीपिका के लिए सलमान ने जैकलीन का पत्ता साफ कर दिया। 

सलमान ख़ान साल 2014 में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म किक का सीक्वेल बनाने जा रहे हैं। सलमान और फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला किक में जैकलीन की जगह किसी और हीरोइन को कास्ट करने वाले हैं हालांकि किक-2 के लिए हीरोइन तो फिलहाल फाइनल नहीं हुई है लेकिन सलमान किक के सीक्वेल में दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करना चाहते हैं। सलमान की नज़र उस वक़्त से दीपिका पर है जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था.... लेकिन दीपिका ने सलमान की फिल्म से डेब्यू करने के बजाए शाहरुख़ ख़ान के साथ ओम शांति ओम से डेब्यू ।
करना ठीक समझा था। इसके बाद सलमान ने फिल्म किक में भी दीपिका को काम करने के लिए कहा था लेकिन दीपिका ने मना कर दिया था । 2015 में आई सलमान की फिल्म प्रेम रत्न धन पायो के लिए भी दीपिका को एप्रोच किया गया था .लेकिन दीपिका ने ये ऑफर भी ठुकरा दिया था। सिर्फ यही नहीं, अनुष्का से पहले सलमान की फिल्म सुल्तान के लिए भी दीपिका से की गई थी बात लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस ऑफर को भी रिजेक्ट कर दिया था  कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया था कि सलमान ख़ान फिल्म टयूबलाइट में भी दीपिका को कास्ट करना चाहते थे.. लेकिन दीपिका ने उनके साथ फिल्म करने के लिए रेडी नहीं हुईं ।

वैसे सलमान को ना सुनने की आदत नहीं है.. लेकिन शॉकिंग बात ये है कि दीपिका की इतनी ना के बाद भी सलमान ने ना सिर्फ उन्हें बार बार दिया अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर और अब ख़बर ये है कि सलमान दीपिका को एक बार फिर अपने साथ फिल्म में काम करने का भेज रहे हैं फीलर... सलमान की तरफ से दीपिका को दिया जा रहा है किक-2 में काम करने का ऑफर