खुद का टीवी चैनल लॉन्च करने वाले हैं सलमान खान, जानिए क्या है पूरा मामला

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सिर्फ बॉलीवुड के ही सुपरस्टार नहीं हैं बल्कि वे टीवी इंडस्ट्री में भी काफी समय से काम कर रहें हैं। सलमान खान इनदिनों देश में नहीं है वो 'दबंग टूर' के लिए दुबई के लिए चले गए हैं। इस दौरान उनके साथ कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह और प्रभुदेवा भी मौजूद है। भले ही दबंग खान भारत में नहीं है लेकिन उनसे जुड़ी बड़ी खबर मीडिया में सुर्खियां बन रही है। 

चाहें रोमांस हो, कॉमेडी हो या फिर एक्शन, सलमान ने हर तरह के रोल्स को बखूबी निभाया है।  टीवी पर वे बिग बॉस जैसे शो होस्ट करते हैं जिसकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है। साथ ही सलमान खान अपने प्रोडक्शन कंपनी से द कपिल शर्मा शो भी प्रोड्यूस कर रहे है। सलमान खान अब कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। 

वे अपना खुद का चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं। उनकी टीम चैनल के कंटेंट को लेकर तैयारी कर रहे है। सलमान खान अपनी फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन के बाद अब बीइंग चाइल्ड के नाम से एक और फाउंडेशन खोलने की तैयारी में हैं। सलमान खान की टीम बच्चों की पढ़ाई, उनकी परवरिश और स्कूल जैसी चीजों पर ध्यान रखेंगी। 

इसके अलावा बच्चों से जुड़ी हुई और चीजें भी होंगी। साथ ही सलमान खान के अनुसार, वो सिर्फ फिल्मों और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नहीं नहीं बल्कि सोशल कास्ट के लिए भी अपने पैसे लगाना चाहते है। खास बात है कि इस फाउंडेशन की बात करें तो अभी इसकी प्लानिंग चल रही है। 

काम की बात करें तो  सलमान खान की फिल्म भारत, साल 2019 ईद के मौके पर रिलीज होने की तैयारी में है। फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ हैं। भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। साथ ही ये मूवी, साउथ कोरिएन फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिशियल रिमेक है।