दबंग सलमान ने दिखाई दबंगई, जान से मारने की धमकी के बाद शुरू की 'रेस-3' की शूटिंग !

1 years ago

अभी पिछले दिनों ही खबर आई थी कि दबंग सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है । जिसके बाद सलमान को दी गई धमकी के चलते उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और तो और सलमान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग भी रोक दी गई है । इसके अलावा सलमान के घर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी । सलमान को पुलिस की तरफ से सुरक्षा दिया गया था । लेकिन ये लीजिए सलमान ने फिर से रेस 3 की शूटिंग कर दी है । जी हां, सलमान अब रियल दबंग बन गए हैं । उन्होंने  ‘रेस 3’ के टाइटल ट्रैक की 5 दिन की शूटिंग को जारी रखने का फैसला किया है । वो चाहते हैं कि इस सबके चलते फिल्म की शूटिंग ना रोकी जाए ।

बता दें कि हाल ही में सलमान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग के दौरान कुछ अनजान लोग स्टूडियो में घुस आए और शूटिंग को बंद कराने की मांग करने लगे । इन सबने यहां आर सलमान को जान से मारने की भी दी । इसके बाद तुरंत ही पुलिस को इन्फॉर्म किया गया और सलमान को उनके घर सुरक्षा के साथ पहुंचाया गया । जिसके बाद से पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है । आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सलमान को जोधपुर के फेमस गैंगस्टर लॉरेंस विश्वोई ने जान से मारने की धमकी दी है । लॉरेंस विश्नोई ने ये धमकी खुलेआम दी है । जोधपुर कोर्ट में पेशी के लिए आए लॉरेंस ने पुलिस कस्टडी में ही मीडिया से बात करते हुए ये धमकी दी । लॉरेंस पर कई मामलों में केस दर्ज है । कोर्ट में पेशी के दौरान लॉरेंस ने कहा था कि, सलमान को जोधपुर में ही जान से मार डालूंगा ।

आपको बता दें कि, 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकणी गांव में सलमान के उपर दो काले हिरण को मारने का आरोप लगा था ।तभी से सलमान पर ये केस चल रहा है । फिल्म की बाकी कास्ट पर भी उकसाने का आरोप लगा है । उस केस के बाद से ही विश्नोई समाज के लोग सलमान के दुश्मन बने हुए हैं । विश्नोई समाज हिरण को एक तरह से अपने बच्चों की तरह पालता है । ये उनकी एक परंपरा भी है । इसीलिए सलमान को जान से मारने की धमकी लॉरेंस विश्नोई ने दी थी । फिलहाल मामला थोड़ा शांत है, लेकिन फिर भी मुंबई पुलिस ने सलमान को थोड़ सतर्क रहने की सलाह दी है ।