52 साल के सलमान 24 के हो जाएंगे, बिल्कुल मैंने प्यार किया वाले 'प्रेम' की तरह

1 years ago

 

सलमान खान एक बार फिर मैंने प्यार किया वाले सलमान खान की तरह दिखने वाले हैं। 52 साल के साल अपनी एक फिल्म 24 साल के नौजवान का रोल करेंगे। सलमान आने वाली फिल्म भारत में 18 से 70 साल तक के शख्स के रोल में दिखेंगे। खबर है कि फिल्म भारत में सलमान के कैरेक्टर की जर्नी को दिखाया जाएगा जिसमें सुपर ख़ान को अलग-अलग वक्त में अलग-अलग उम्र में दिखना होगा। स्पेशल इफेक्ट्स औऱ टैक्नोलजी की इस दुनिया में अब कुछ भी मुश्किल नहीं और इसी प्लानिंग में आजकल लगे है सलमान की फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर। 

 

फिल्म में सलमान के यंग लुक को दिखाने के लिए अली ने डिसाइड किया है सलमान का मैंने प्यार किया लुक...जब उनपर हज़ारों-लाखों लड़कियां कुर्बान थी हालांकि अभी भी है लेकिन सलमान के यंग लुक को दिखाने के लिए उससे बेहतर लुक और कोई नहीं हो सकता फिल्म में जैसे जैसे सलमान के किरदार की एज बढ़ेंगी उसे उनकी फिल्मों के रिफेरेंस की मदद से दिखाया जाएगा। फिल्म फैन में जिस तरह शाहरुख खान को VFX के जरिए यंग लुक दिया गया था कुछ वैसा ही सलमान खान के साथ भी होगा। फिल्म भारत के मेकर्स के age-reduction technique के इस्तेमाल किए जाने की ख़बर है.ताकि जो वो सोच रहे है उसे पूरा किया जा सके...और इसके लिए हॉलीवुड स्टार ब्रैंड पिट की फिल्म The Curious Case of Benjamin Button के prosthetics औऱ VFX टीम से बात की जा रही है। इसी टीम ने शाहरुख़ की फिल्म फैन पर भी काम किया था।

वीएफएक्स तक तो ठीक है लेकिन ज्यादा prosthetics सलमान को कर देता है परेशान । सलमान ख़ुद इस बात को कह चुके है कि prosthetics उनके nerve disorder को बढ़ा देता है। जहां इन सारे पॉइन्ट्स को ध्यान में रखते हुए अली सलमान को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं देना चाहते..इसीलिए...ऐसा सॉल्यूशन निकाला जा रहा है जहां सलमान पर ज्यादा मेकअप और prosthetics का इस्तेमाल न किया जाए और जो करना है वो VFX कर दें...इसके साथ ही, अली ने सलमान को नेचुरल तरीके से भी यंग दिखने का आइडिया दिया है...जहां सलमान को ज्यादा कुछ नहीं करना बस करना है तो अपना वेट लूज़...जिसके होते ही हैडसम सलमान खुद ब खुद 10 साल छोटे दिखने लगेंगे। भारत फिल्म के लिए 2019 की ईद बुक हो चुकी  चुकी फिल्म भारत पर अली अब्बास ज़फर ने काम शुरु कर दिया है...जिसमें सेंटर में है सलमान का यंग लुक...फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2018 से शुरु होने की ख़बर है...सलमान के ब्रदर इन लॉ अतुल अग्निहोत्री की इस फिल्म में सलमान का हर रुप आपको देखने को मिलेगा ।