सलमान की मम्मी ने बहू पसंद कर ली है, बेटे की शादी करवा के ही मानेंगी !

11 months ago

 

लगता है ईयूलिया का सलमान से शादी करके मिसेज़ ख़ान बनने का ख्वाब बहुत जल्द पूरा हो जाएगा। खबर है कि सलमान की मां सलमा ने उनके पीठ पीछे ईयूलिया वेन्टुर को अपनी बहू बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। सलमान उधर बैंकॉक में रेस-3 की शूटिंग कर रहे हैं और इधर इंडिया में मां सलमा ने ईयूलिया को लोगों के सामने अपनी बहू की तरह पेश करना शुरू कर दिया है । हाल ही में महाशिवरात्री के मौक़े पर ईयूलिया ने सलमान की ग़ैरमौजूदगी में ख़ान फैमली क साथ पनवेल के एक मंदिर में महादेव की पूजा की थी। ईयूलिया ने सलमान की मम्मी के साथ शिवजी की आरती में भी हिस्सा लिया था।

इस दौरान ख़ान फैमली ईयूलिया को काफी तवज्जो दे रही था। सलमान की मम्मी तो लोगों से ईयूलिया को अपनी बड़ी बहू की तरह मिलवा रही थीं। वैसे हम आपको बता दें कि सलमान की मम्मी का बस चले तो वो आज ही अपने लाडले बेटे के सर पर सेहरा बांध दें लेकिन दूसरी तरफ सलमान हैं कि वो शादी के नाम पर बार बार यू-टर्न ले लेते हैं... शादी के बचने के लिए सलमान नये-नये बहाने बनाते रहते हैं। शादी को लेकर सलमान की इस टालमटोल ने ईयूलिया की उम्मीद तोड़ दी थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईयूलिया ने सलमान के साथ अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा ही बयान दिया था , ''मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है. जब दो लोग प्यार में होते हैं तो शादी जरूरी नहीं. इसी इंटरव्यू में यूलिया बोलीं, मैं अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हूं, न कि यह कि मैं सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानी जाऊं। मैं रूमानिया में अपने दम पर अपनी पहचान बना चुकी हूं। अब मैं यहां भी अपनी खुद की पहचान के साथ रहना चाहती हूं। ''

भले ही सलमान खान शादी के नाम पर भाग रहे  हो लेकिन उनकी मां सलमान खान ने इयूलिया को बहू मान लिया है। सलमान खान की शादी वो हर हाल में करवाना चाहती है। सलमा खान चाहती है उनके बाकी बच्चों की तरह सलमान का भी अपना परिवार हो।