single-post

रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' का नया गाना 'सफर'

March 23, 2019, 4:18 p.m.

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान मल्टी-टैलंटेड स्टार हैं। सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'नोटबुक' का नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम सफर है। इस गाने में जहीर इकबाल नजर आ रहे है। गाने में कश्मीर की खूबसूरत वादियों को दिखाया गया है। इस गाने को सिंगर मोहित चौहान ने गाया है। और म्यूजिक विशाल मिश्रा ने कम्पोज किया है।

आपको बता दें कि सलमान खान इस फिल्म में अपने दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लॉन्च कर रहे हैं। लमान खान की इस फिल्म से न सिर्फ जहीर इकबाल का बॉलीवुड डेब्यू हो रहा है बल्कि उनकी हीरोइन की भी ये पहली ही फिल्म है। इस फिल्म में सलमान खान अपने एक और दोस्त और जाने-माने एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल को भी लॉन्च कर रहे हैं।

इससे पहले फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ था जिसे खुद सलमान खान ने गाया है। जिसका नाम था मै तारे। इससे पहले फिल्म का गाना बुमरो और बुमरो रिलीज हुआ है इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है। फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है।

 सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने प्रोड्यूस किया है। सलमान खान अपनी प्रोड्यूस की गई फिल्म में नए चेहरे लॉन्च करते हैं। इससे पहले वह सूरज पंचोली, आथिया शेट्टी, आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को लॉन्च कर चुके हैं। फिल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।