दबंग सलमान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का उड़ाया मजाक, कहा- फिल्म ने लोगों को रूला दिया था

6 days ago

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल मध्यप्रदेश के महेश्वर में रैपअप किया है। आपको याद ही होगा कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। ये फिल्म बुरी तरह पिट गई थी। फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक के द्वारा पसंद नहीं किया गया था। 

ट्यूबलाइट ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 119.26 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म की कमाई का यह आंकड़ा सलमान की रेगुलर फिल्म के डोमेस्टिक कलेक्शन का एक तिहाई थी। 



फिल्म रिलीज के दो साल बाद सलमान ने अब इस पर बात की है और अपनी ही फिल्म का मजाक बनाया है। सलमान ने मीडिया से बात करते हुए और फिल्म का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ''हमने सोचा कि बजरंगी भाईजान फिल्म के बाद ट्यूबलाइट एक खूबसूरत फिल्म साबित होगी, ईद पर लोग खुश होना चाहते थे। लेकिन ट्यूबलाइट ने सभी को रूला दिया। उन्होंने कहा ये क्या फिल्म बना दी हमारा तो ईद ही खराब कर दिया। कुछ तो डिप्रेशन तक में चले गए थे। आज जब फिल्म डिजिटल और सेटेलाइट प्लेटफॉर्म पर आती है तो उसे पसंद किया जाता है और फिर लगता है कि इनका जादू थियेटर में क्यों नहीं चला। ट्यूबलाइट ने घरेलू मार्केट में 110 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। लेकिन यह फ्लॉप भी हो गई। बहुतों की तो उतनी भी नहीं चली। तो इसिलए मैं भाग्यशाली हूं कि इतनी बड़ी हिट फिल्म भी फ्लॉप मानी जाती हैं। लोगों के प्यार के लिए मैं खुद को आभारी मानता हूं।'' 


लोगों ने ट्यूबलाइट को देखकर कहा था, हमारा तो ईद खराब कर दिया। सलमान खान ने कहा कि ट्यूबलाइट दर्शकों को थियेटर तक लाने में असफल रही। लेकिन इसने टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अब साफ है कि सलमान ने खुद ही अपनी फिल्म का मजाक बनाया है।



काम की बात करें तो सलमान खान की भारत बनकर तैयार हो चुकी है। इसका टीजर जारी हो चुका है जिसमें सलमान कई अलग-अलग लुक में नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। भारत इसी साल ईद पर 5 जून को रिलीज होने वाली है।